City Post Live
NEWS 24x7

बलियावी को RCP सिंह ने बता दिया है औकात, बोले- वो हैं क्या ? ऐसे विधान पार्षद बहुत हैं

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

बलियावी को RCP सिंह ने बता दिया है औकात, बोले- वो हैं क्या ? ऐसे विधान पार्षद बहुत हैं

सिटी पोस्ट लाइव : जेडीयू के नेता विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है कि अब बीजेपी और जेडीयू की रह बहुत जल्द ही अलग अलग हो जायेगी. जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के खिलाफ जेडीयू ने अपना स्टैंड एक बार फिर साफ करते हुए कहा है जेडीयू के नेता राज्य सभा सांसद आरसीपी सिंह ने कहा कि जेडीयू  अपनी बातों पर आज से नहीं  1996 से ही पूरी तरह कायम हैं. इस बात से बीजेपी भलिभांति अवगत है. जेडीयू नेता आरसीपी सिंह ने अपने जहानाबाद दौरे के दौरान पार्टी के विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसे नेताओं को गैर जिम्मेदाराना बयान देने से बचना चाहिए.

धारा 370 के मुद्दे पर केंद्र में एनडीए से जल्दी ही जेडीयू के नाता टूटने के बलियावी के बयान पर जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव और राज्य सभा सांसद आरसीपी सिंह ने सवालिया लहजे में कहा- वो क्या हैं?  कुछ हैं क्या? ऐसे-ऐसे विधान पार्षद हमारे बहुत हैं. ये लोग जो गैर जिम्मेदाराना बयान देते हैं, इन्हें इससे बचना चाहिए.

आरसीपी सिंह ने एनडीए से नाता टूटने की बात पर सफाई देते हुए कहा कि हमलोग एनडीए के सहयोगी हैं, एनडीए में हैं और रहेंगे. कुछ मुद्दों पर हमारा स्टैंड 1996 से है, जो भाजपा को भी पता है. उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत राय सबकी हो सकती है, लेकिन 1996 से ही जब एनडीए बना तो जॉर्ज फर्नांडीस और नीतीश कुमार ने तब हमलोगों की एक राय थी और ये भारतीय जनता पार्टी को भी पता है.

आरसीपी सिंह ने जोर देकर कहा कि धारा 370 के मुद्दे पर एनडीए की एकता पर कोई असर नहीं पड़ेगा. हमलोग एकजुट हैं. अभी 40 में से 39 जीते हैं. अब 243 पर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे इसमें भी जीतेंगे और भारी बहुमत से जीतेंगे. उन्होंने आरजेडी के तंज पर कहा कि लोकसभा चुनाव में उन्हें एक भी सीट मिली. साफ हो गए. अभी जो विधानसभा चुनाव होगा उसमें कुछ मिलेगा उनकी सब दुकान बंद हो जाएगी.

दरअसल, जेडीयू का मुस्लिम चेहरा गुलाम रसूल बलियावी ने मंगलवार को कहा था कि एनडीए नाम की चीज अब दिल्ली में नहीं दिख रही है क्योंकि गठबंधन कार्यक्रम आधारित होता है जो फिलहाल हो नहीं रहा. बिहार में एनडीए के अस्तित्व के बारे में इस मुस्लिम नेता ने कहा कि थोड़ा इन्तजार करिये फिर सब कुछ सामने आ जाएगा.बलियावी के इसी बयान पर आरसीपी सिंह ने आज सफाई दे दी है .

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.