City Post Live
NEWS 24x7

जगदानंद ने जींस पहनने वालों को कहा RSS का एजेंट, जदयू ने इसे युवाओं का अपमान बताया

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार की सियासत में एक बार फिर से हलचल पैदा हो गयी है. आये दिन सियासत में कोई ना कोई मुद्दा गरमाया रहता है. इस बीच एक बार फिर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी शुरू हो गयी है. बता दें कि, कल ही राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं के द्वारा जातीय जनगणना समेत अन्य दो मांगों को लेकर प्रदर्शन किया गया था. इस दौरान राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने युवाओं के जीन्स पहनने को लेकर एक विवादित टिपण्णी कर दी. जिसके बाद अब सत्ता पक्ष उनपर हमलावर हो गयी है.

दरअसल, जदयू ने राजद पर हमला कर दिया है. जदयू के प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि, क्या आपने कभी तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव को जीन्स या टी-शर्ट में नहीं देखा. किसी के परिधान से किसी की राजनैतिक क्षमता को तोलना आपकी ही और राजद की मानसिकता हो सकती है. लेकिन, आपका यह बयान कहीं ना कहीं आज के युवाओं का अपमान है. राहुल गांधी को भी देश की जनता ने कई बार जीन्स पहने देखा है, इसलिए आप एक काम कीजिये आप इस जीन्स और टी-शर्ट के लफड़े में ही पड़े रहिये. बिहार की जनता आपकी असलियत को अच्छे से समझती है.

बता दें कि, कल राजद के द्वारा जबरदस्त प्रदर्शन किया गया. प्रदर्शन केव दौरान राजद इनकम टैक्‍स चौराहे के पास पहुंची जहां, पुलिस के द्वारा उन्हें रोक दिया गया. इसके बाद पार्टी के सभी नेता व कार्यकर्ता सड़क पर ही बैठ गए. इस दौरान जगदानंद भी मौजूद थे. इस दौरान जगदानंद सिंह ने अनुशासन को बनाये रखने की अपील वहां मौजूद युवाओं से कि लेकिन, युवा नहीं मान रहे थे. इस बीच जगदानंद सिंह गुस्सा गए और उन्होंने कहा कि, जींस पहन कर प्रदर्शन में आए कुछ लोग राजद के कार्यकर्ता नहीं बल्कि भाजपा और आरएसएस के एजेंट हैं. जींस पहनने वालों से राजनीति नहीं होगी और ऐसे लोग नेता नहीं बन सकते हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.