City Post Live
NEWS 24x7

बगावतः मधुबनी से दिग्गज कांग्रेसी शकील अहमद निर्दलीय उतरेंगे मैदान में, कल करेंगे नामांकन

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

बगावतः मधुबनी से दिग्गज कांग्रेसी शकील अहमद निर्दलीय उतरेंगे मैदान में, कल करेंगे नामांकन

सिटी पोस्ट लाइवः दिग्गज कांग्रेसी नेता शकील अहमद ने कांग्रेस के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंक दिया है। शकील अहमद मधुबनी से अपने लिए कांग्रेस का टिकट चाहते थे लेकिन मुश्किल यह हुई की महागठबंधन में जब सीटों का बंटवारा हुआ तो यह सीट वीआईपी पार्टी के हिस्से चली गयी। वीआईपी ने बद्री पूर्वे को यहां से अपना उम्मीदवार बनाया है।

शकील अहमद को टिकट नहीं मिला तो वे अब बगावत की राह पर हैं। आज प्रेस काॅन्फ्रेंस कर शकील अहमद ने मधुबनी से निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। शकील अहमद कल अपना नामांकन भी दाखिल करेंगे। शकील अहमद ने मधुबनी स्थित अपने आवास पर प्रेस वार्ता आयोजीत कर कहा कि उन्होंने पार्टी आला कमान से टिकट अथवा समर्थन देने का आग्रह किया है.

उन्हें उम्मीद है कि 18 अप्रैल को पार्टी की ओर से उन्हें साकारात्मक जवाब मिलेगा. उन्होंने सुपौल लोकसभा क्षेत्र का हवाला देते हुए कहा कि वहां से महागठबंधन की उम्मीदवार रंजीत रंजन चुनाव लड़ रही है. फिर भी वहां राजद समर्थित एक अन्य उम्मीदवार भी चुनाव लड़ रहा है.उन्होंने कहा कि मधुबनी में भी कांग्रेस पार्टी को सुपौल जैसा करना चाहिए.

शकील अहमद यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि मधुबनी से महागठबंधन के उम्मीदवार हैं वो भाजपा के उम्मीदवार को नहीं रोक पाएंगे ऐसे में मधुबनी से भाजपा को जीतने से रोकने के लिए उनका चुनाव लड़ना जरूरी है. इसके लिए कोंग्रेस के सभी कार्यकर्ता उनके साथ हैं. शकील अहमद के इस प्रेस वार्ता में कोंग्रेस विधायक भावना झा के अलावा सैकड़ो कोंग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे.

 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.