City Post Live
NEWS 24x7

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने किया होटल में बनाये कोविड अस्पताल का निरीक्षण

Inspection of Kovid Hospital made in the hotel

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में कोरोना का क़हर लगातार जारी है. बढ़ते हुए मरीजों की संख्या को देखते हुए लगातार सरकार कोरोना की रोकथाम के लिए कदम उठा रही है. कोरोना से निपटने के लिए सभी मुमकिन प्रयास किए जा रहे हैं. इसी क्रम में राजधानी पटना के होटल पाटलिपुत्र में एक आइसोलेशन सेंटर बनाया गया है. इसमें 75 बेड का इंतजाम किया गया है. इसका निरीक्षण करने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय पहुंचे हैं. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय होटल पाटलिपुत्र अशोक के आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण करने पहुंचे हैं.

मंगल पांडेय स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा ले रहे हैं और वहां उपस्थित अधिकारियों से बात कर रहे हैं. बता दें कि होटल पाटलिपुत्र अशोक में कोरोना मरीजों के इलाज के लिए आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है. पाटलिपुत्र अशोका में बने आइसोलेशन सेंटर पर कोविड जांच की भी व्यवस्था की गई है. साथ ही यहां 24 घंटे डॉक्टरों की टीम मौजूद रहेगी. यहां कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की भी व्यवस्था की गई है. वहीं, जिला प्रशासन की ओर से यहां खाने-पीने से लेकर दवा सब कुछ बिल्कुल मुफ्त में व्यवस्था की गई है.

बताते चलें इससे पहले बुधवार को स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय AIIMS पटना के निदेशक एवं अधीक्षक के साथ समीक्षा बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए. यही नहीं AIIMS पहुंचकर कोरोना मरीजों का हाल चाल जाना. मंगल पाण्डेय कुछ दिनों पहले NMCH पहुंचे थे. PPE किट पहनकर AIIMS के कोरोना वार्ड में घुस गए और मरीजों से बातचीत की. मरीजों का उन्होंने हौसला अफजाई किया. लेकिन जो स्थिति है उस लिहाज से ये पहल स्वास्थ्य मंत्री की सराहनीय  है.

पूरे एक्टिव मोड में है बिहार का स्वास्थ्य महकमा, मीटिंग और मरीजों से मिल रहे स्वास्थ्य मंत्री

पटना से अभिषेक सिंह की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.