City Post Live
NEWS 24x7

हार्दिक पटेल ने कहा-नीतीश जी ने बदल दिया रास्ता, मिलेगें तेजस्वी यादव से

पटना में हार्दिक पटेल ने कहा-लालू यादव से मिलना चाहता था, तेजस्वी से मिलूंगा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

 सिटी पोस्ट लाईव : पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बिहार पहुंचे हुए हैं. उनका मकसद लाइक माइंडेड राजनीतिक दलों को एकसाथ लाना है. पटना पहुँचाने के बाद पटेल ने कहा कि वो किसी के विरोध या समर्थन में में नहीं हैं. मैं  कभी अपना रास्ता नहीं बदलता. नीतीश कुअर पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग समय के अनुसार अपना रास्ता बदल लेते हैं.नीतीश कुमार  भी अपना रास्ता बदल लिया है. रास्ता बदलने से फायदा हो तो बढ़िया है लेकिन यदि रास्ता बदल कर अपना वजूद बदलना पड़े तो गलत है.

नीतीश कुमार के गठबंधन में आने पर हार्दिक ने कहा कि देश और संविधान को बचाने के लिए एक साथ सबको आवाज उठानी चाहिए.ऐसे  लोग अगर साथ मिल जाएं तो इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है ? आज दोपहर बाद पटना पहुंचे हार्दिक पटेल ने कहा कि वो आरजेडी  अध्यक्ष लालू यादव से मिलना चाहते थे लेकिन वो पटना में नहीं हैं. उनकी तबीयत खराब है. मैं तेजस्वी यादव से मिलना चाहता हूं. अगर वो पटना में उपलब्ध होंगें तो मैं उनसे मुलाकात करूंगा.

हार्दिक पटेल आज दोपहर 1:30 बजे हवाई जहाज से पटना पहुंचे. पटेल  एयरपोर्ट से सीधे चितकोहरा पुल के समीप सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण करने पहुंचे. वहां से माल्यार्पण के बाद वे होटल मौर्या रवाना हो गए. शाम छह बजे वे पटना के पटेल छात्रावास के छात्रों से संवाद करेंगे.अगर समय मिला तो आरजेडी नेता तेजस्वी के साथ मिलकर आगे की रणनीति पर विचार करेगें.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.