City Post Live
NEWS 24x7

एक्सक्लूसिव इंटरव्यू : ‘मेरी हत्या करवाना चाहती है सरकार, मैं चूंचूं का मुरब्बा नहीं जो डर जाउं’

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

एक्सक्लूसिव इंटरव्यू : ‘मेरी हत्या करवाना चाहती है सरकार, मैं चूंचूं का मुरब्बा नहीं जो डर जाउं’

सिटी पोस्ट लाइवः जहानाबाद के मौजूदा सांसद और समता पार्टी सेकुलर के उम्मीदवार अरूण कुमार ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर न सिर्फ जमकर निशाना साधा बल्कि उन पर गंभीर आरोप भी लगाये हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार काले धन की बदौलत मुझे डराना धमकाना चाहते हैं। मेरी सुरक्षा वापस ले ली गयी है, सरकार मेरी हत्या कराना चाहती है लेकिन मैं चूं-चूं का मुरब्बा नहीं हूं जो डर जाउं। सिटी पोस्ट लाइव संवाददाता आशुतोष कुमार से एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने कहा कि जहानाबाद में मुझपर दोतरफा हमले हो रहे हैं। जब मैं सरकार की पोल खोलता हूं तो परेशान किया जाता है। मैं गरीबों की अस्मिता की लड़ाई लड़ रहा हूं इसलिए मुझे परेशान किया जा रहा है।

अरूण कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार को सत्ता में लाने में मेरी और जार्ज फर्नाडिस की भूमिका रही है। लेकिन उन्हें अब चापलूस और चाटुकार चाहिए। वैसे हीं चाटुकारों ने नीतीश कुमार से बालिका गृहकांड के आरोपी ब्रजेश ठाकुर के घर ले जाकर केक भी कटवा दिया। अरूण कुमार ने कहा कि अगर चारा घोटाला मामले में दोषियों को सजा मिली है तो सृजन घोटाले के दोषियों को भी सजा मिलनी चाहिए। मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड के बाद नीतीश कुमार को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए था।

महागठबंधन में एंट्री के सवाल पर अरूण कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार को खत्म करने के लिए मैं महागठबंधन में आना चाहता था। इसके लिए कांग्रेस नेता अहमद पटेल से मेरी बातचीत हुई थी लेकिन अचानक महागठबंधन में टिकट बेचने वाले गिरोह सक्रिय हो गये इसलिए अहमद पटेल ने मेरी बात को तवज्जो नहीं दी तो मैं अकेले चुनाव लड़ रहा हूं। एक अलग विकल्प के तौर पर तीसरा मोर्चा बनाने की कोशिश भी चल रही है। इसके लिए जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव और असददुदीन ओवैसी से बातचीत भी हुई है, वे लोग मुझे समर्थन दे रहे हैं।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.