City Post Live
NEWS 24x7

BJP MLA खिलाफ लगे गो बैक के नारे, MLA ने बताया राजनीतिक साजिश.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :दरभंगा शहर से बीजेपी के नगर विधायक संजय सरावगी (BJP MLA Sanjay Saraogi) को चुनाव प्रचार करना मुश्किल हो रहा है.आज विधायक जब  दरभंगा के कबिलपुर पहुंचे तो  सड़क के शिलान्यास करने तो भारी विरोध का सामना करना पडा. विधायक जी के खिलाफ लोगों का गुस्सा भड़क उठा. मिथिला स्टूडेंट यूनियन (Mithila Student Union) नाम के संगठन से जुड़े लोगों ने विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. विधायक गो बैक के नारे भी लगाए. देखते ही देखते मामला गरमाता चला गया. विधायक जी ने विरोध प्रदर्शन करनेवालों समझाने का लगातार प्रयास किया, लेकिन सब विफल रहा. बात से बात नहीं बनी तो विधायक जी के समर्थक और विरोध प्रदर्शनकारी अपास में दो-दो हाथ करने के लिए तैयार हो गए. रुक-रुक कर कई बार हाथापाई भी हुई, लेकिन गनीमत है कि कोई मारपीट जैसे हालात नहीं बने.

विरोध प्रदर्शन करनेवाले मिथिला स्टूडेंट यूनियन के सदस्य अभिषेक कुमार झा का  कहना था कि उनके इस इलाके में इससे पहले भी नाले निर्माण का शिलान्यास किया गया, लेकिन काम कुछ भी नहीं हुआ. जब चुनाव का समय आया तो फिर सड़क निर्माण का शिलान्यास करने विधायक जी पहुंच गए. ऐसे में सवाल बनता है कि चुनाव के समय सिर्फ शिलान्यास होगा या शिलान्यास के बाद काम भी होगा.

विधायक संजय सरावगी ने कहा की शिलान्यास के दौरान मुझे बदनाम करने की साजिश के तहत कुछ पार्टी समर्थक के लोगों ने प्लान के तहत विरोध प्रदर्शन किया गया है. पर इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है, मैं जनता के बीच रहने वाला व्यक्ति हूं.उन्होंने अपने खिलाफ प्रदर्शन और नारेबाजी को विरोधियों की राजनीतिक साजिश करार दे दिया.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.