City Post Live
NEWS 24x7

गांधी जयंती के दिन रघुवर दास ने सुनी आमजन की समस्याएं, कहा- सबकुछ होगा दुरुस्त

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

गांधी जयंती के दिन रघुवर दास ने सुनी आमजन की समस्याएं, कहा- सबकुछ होगा दुरुस्त

सिटी पोस्ट लाइव : झारखण्ड के लोहरदगा जिले के भंडरा झिको गांव में स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे मुख्यमंत्री रघुवर दास दूर बैठे ग्रामीणों को अपने पास बुलाया. उनकी समस्याएं सुनी और निराकरण का आश्वासन दिया. सीएम ने ऐलान  किया कि ग्राम विकास समितियों को पांच-पांच लाख रुपये दिये जाएंगे. नशा मुक्त गांव को भी एक-एक लाख दिए जाएंगे. चौपाल के दौरान सीएम ने लोगों को आयुष्मान भारत योजना का लाभ लेने के लिए प्रेरित किया.

अधूरे आंगनबाड़ी की शिकायत मिलने पर सीएम ने डीसी को तत्काल उसे दुरुस्त करने का निर्देश दिया और कहा कि जिले के सभी आंगनबाड़ी को जल्द से जल्द डीसी ठीक कराएं. सरकारी योजना का लाभ गांव तक नहीं पहुंच पाने के मामले में सीएम ने डीसी को मौके पर ही फटकार लगाई.सीएम ने कहा कि पूर्व की सरकारों ने राज्य को सिर्फ लूटने का काम किया. एेसे में स्थिति को सुधारने में थोड़ा और वक्त लगेगा. सीएम ने माना कि समस्याएं हैं. वे स्वीकार करते हैं. लेकिन ये आज की नहीं, वर्षों की हैं, जिसे दुरुस्त किया जा रहा है.

रघुवर दास ने कहा की बापू की जयंती पर पूरे प्रदेश में गौरव यात्रा निकाली जाएगी. साथ ही 15 नवम्बर तक अधूरे शौचालय को पूरा किया जाएगा. सीएम ने कहा कि 2022 तक सूबे के सभी बेघरों को अपना पक्का मकान होगा. 38 हजार जलसहिया को ड्रेस दिया जाएगा. दिसम्बर 2018 तक हर घर में बिजली पहुंचाना उनकी सरकार की प्राथमिकता में शामिल है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.