City Post Live
NEWS 24x7

जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी का क्या है गेम प्लान?

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी का क्या है गेम प्लान?

सिटी पोस्ट लाइव : महागठबंधन ( grand alliance) से अलग होने का ऐलान कर चुके हम पार्टी के सुप्रीमो जीतन राम मांझी (jitan ram manjhi ) के साथ वीआइपी पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी ( mukesh sahani) की मीटिंग चल रही है. महागठबंधन से रूठे HAM पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी को मनाने के लिए मुकेश सहनी पहुंचे हैं या फिर तेजस्वी यादव ( tejasvi yadav ) को सबक सिखाने की रणनीति बनाने अभीतक स्पष्ट नहीं है. आज रविवार को वीआईपी के चीफ मुकेश सहनी जीतन राम मांझी के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे हुए हैं.

रविवार की सुबह मुकेश सहनी और जीतन राम मांझी के बीच काफी देर तक मुलाकात ( meeting between manjhi and sahani) चली. महागठबंधन से अलग होकर आगामी विधान सभा में अकेले ताल ठोंकने की बात कह चुके मांझी पर बीजेपी भी डेरे डालने में लगी है. बीजेपी के 2 नेता पहले ही मांझी से मुलाकात कर चुके हैं.गौरतलब है कि उप-चुनाव में भी मांझी और सहनी ने मिलकर तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था.सूत्रों के अनुसार दोनों मिलकर तेजस्वी यादव और बीजेपी दोनों पर ज्यादा सीट के लिए दबाव बनाने की रणनीति पर काम कर रहे हैं.

गौरतलब है  कि महागठबंधन की सबसे बड़ी पार्टी आरजेडी को लीड कर रहे है तेजस्वी यादव पहले ही मांझी को लेकर अपना स्टैंड क्लीयर कर चुके हैं. तेजस्वी ने इस मामले पर कहा था कि मांझी जी ने अगर फैसला ले ही लिया है तो क्या किया जा सकता है. जबकि इससे पहले कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने भी कहा था कि मांझी अगर रुठे हैं तो उन्हें मना लिया जाएगा. ऐसे में देखना है कि महागठबंधन में मांझी फिर से एंट्री करते हैं या फिर मांझी और मुकेश सहनी  का गेम प्लान कुछ और  है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.