City Post Live
NEWS 24x7

गडकरी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, बोले- पैसे की कमी नहीं, सरकार में फैसले लेने की हिम्मत नहीं है’.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

गडकरी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, बोले- पैसे की कमी नहीं, सरकार में फैसले लेने की हिम्मत नहीं है’.

सिटी पोस्ट लाइव : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपनी ही सरकार के काम करने के तरीके को लेकर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. रविवार को गडकरी ने अपनी ही सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि योजनाओं के लिए पैसे की कमी नहीं है लेकिन फैसले लेने में जो हिम्मत चाहिए, सरकार में वो नहीं है. उन्होंने योजनाओं पर काम न होने के लिए ‘सरकार की मानसिकता’ और ‘नकारात्मक एटिट्यूड’ को जिम्मेदार ठहराया.

गडकरी नागपुर में विश्वेश्वरैया राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में एक समारोह को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने अपने लक्ष्यों की ओर इशारा करते हुए कहा कि पिछले पांच साल में उन्होंने 17 लाख करोड़ रुपये के काम करवाए हैं और इस साल वह पांच लाख करोड़ रुपये तक पहुंचना चाहते हैं. गडकरी ने आगे कहा, ‘मैं आपको सच बताता हूं, पैसे की कोई कमी नहीं है. जो कुछ कमी है वो सरकार में काम करने वाली मानसिकता की है, जो निगेटिव एटीट्यूड है उसकी है.

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि सरकार में जो निर्णय लेने की हिम्मत चाहिए, वो नहीं है. उन्होंने कहा, ‘परसो मैं एक हाइएस्ट फोरम की मीटिंग में था. वहां वो (आईएएस अधिकारी) कह रहे थे कि ये शुरू करेंगे-वो शुरू करेंगे, तो मैंने उनको कहा कि आप क्यों शुरू करेंगे? आपकी अगर शुरू करने की ताकत होती तो आप आईएएस ऑफिसर बनके यहां नौकरी क्यों करते?’

गडकरी के इस बयान से साफ़ हो गया है कि सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.अंदर ही अंदर घमाशान मचा हुआ है.गडकरी के इस हमले के बाद मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ जायेगी.वैसे ये पहला मौका नहीं है जब गडकरी ने सरकार के कामकाज के तरीके पर सवाल उठाया है.गडकरी को संघ का समर्थन हाशिल है, इस वजह से आजतक उनके खिलाफ कारवाई की हिम्मत मोदी टीम नहीं उठा सकी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.