City Post Live
NEWS 24x7

25 जून तक बड़ा फैसला लेंगे पूर्व सीएम मांझी, तेजस्वी को दिया नया अल्टीमेटम

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी लगातार महागठबंधन में काॅर्डिनेशन कमिटी बनाने की मांग करते रहे हैं। पूर्व सीएम ने आरजेडी को पहले 30 दिसम्बर 2019 तक का अल्टीमेटम दिया था। मियाद खत्म हो गयी लेकिन काॅर्डिनेशन कमेटी नहीं बनी। अब मांझी ने तेजस्वी यादव को 25 जून तक का नया अल्टीमेटम दिया है। पटना में आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व सीएम मांझी ने कहा कि महागठबंधन में काॅर्डिनेशन कमेटी बनाने की मांग सिर्फ हमारी नहीं है बल्कि महागठबंधन में शामिल दूसरे दलों की भी यही मांग है।

मांझी ने कहा कि मैंने पहले भी अल्टीमेटम दिया था लेकिन काॅर्डिनेशन कमेटी नहीं बनी। अब 25 जून तक अगर काॅर्डिनेशन कमेटी को लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया तो हम कोई बड़ा फैसला ले लेंगे। आपको बता दें कि इससे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी पूर्व सीएम जीतन राम मांझी पर हमला किया था।

एक निजी टेलीविजन चैनल के कार्यक्रम में तेजस्वी यादव ने कहा था कि अगर ‘मांझी’ कहीं जाना चाहते हैं तो जा सकते हैं कोई किसी को जबरदस्ती नहीं रोक सकता है। मांझी क्या सोंचते हैं, उनकी क्या रणनीति है इसकी चिंता हम नहीं करते। तेजस्वी ने यह भी कहा था कि मांझी अपनी पार्टी के अकेले विधायक हैं और उनके बेटे को एमएलसी आरजेडी ने बनाया था।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.