City Post Live
NEWS 24x7

कन्हैया कुमार पर अब धार्मिक भावना आहत करने का लगा आरोप, मामला दर्ज हुआ

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

कन्हैया कुमार पर अब धार्मिक भावना आहत करने का लगा आरोप, मामला दर्ज हुआ

सिटी पोस्ट लाइव : जेएनयू के छात्र संगठन के पूर्व अध्यक्ष  कन्हैया कुमार पर बेगूसराय में एक और मामला दर्ज हो गया है.इसबार कन्हैया कुमार के खिलाफ  धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज हुआ है.  कन्हैया कुमार के समर्थकों द्वारा जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगा है. कन्हैया कुमार के खिलाफ इस मामले में  बेगूसराय नगर थाना में शुभम भारद्वाज नामक युवक ने मामला दर्ज कराया है. शुभम भारद्वाज  बजरंग दल का संयोजक है.

भारद्वाज ने कन्हैया कुमार पर धार्मिक भावना को ठेंस पहुंचाने एवं उनके दो साथियों के विरुद्ध जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है. पुलिस को दिए आवेदन में कहा गया है कि कन्हैया कुमार ने एक वायरल वीडियो में आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जिससे उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. उन्होंने बताया कि उक्त वायरल वीडियो पर जब उन्होंने सोशल मीडिया के द्वारा अपनी प्रतिक्रिया दी तब कन्हैया कुमार के दो साथियों ने जवाब में उन्हें जान से मारने की धमकी दी.

शुभम ने सबूत के तौर पर पुलिस को वायरल वीडियो और आपत्तिजनक कमेंट का स्क्रीनशॉट भी उपलब्ध कराया है. पुलिस के अनुसार मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है. शुभम ने कहा है कि ऐसे बयानों से सामाजिक सद्भाव बिगड़ सकता है.गौरतलब है कि इससे पहले बीते 16 अक्टूबर को बेगूसराय के ही भगवानपुर में कन्हैया कुमार और उनके समर्थकों की कुछ स्थानीय लोगों से झड़प हो गई थी. घटना में कन्हैया के काफिले पर हमला कर गाड़ियों के शीशे तोड़ने का भी आरोप लगाया गया. इस मामले में दोनों पक्षों की और से FIR दर्ज कराया गया था.

कन्हैया कुमार पर भगवानपुर की घटना से एक दिन पहले ही पटना के AIIMS में भी डॉक्टरों से मारपीट का आरोप लगा था. कन्हैया अपने कई साथियों के साथ AIIMS में भर्ती AISF के साथी को देखने गए थे. इसी दौरान किसी बात पर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई और बात हाथापाई तक आ पहुंची. घटना के बाद डॉक्टरों ने कन्हैया कुमार पर FIR होने तक कार्य बहिष्कार कर दिया था.कन्हैया कुमार का आरोप है कि बेगूसराय के स्थानीय बीजेपी नेता रजनीश सिंह और बजरंग दल के लोग उन्हें बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.