City Post Live
NEWS 24x7

सीएम नीतीश कुमार पर जबरदस्त भड़के तेजस्वी, कहा- हमें छूट दीजिए फिर देखिए कैसे होता है काम

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कोरोना महामारी के दौरान स्वास्थय व्यवस्थाओं को लेकर जबरदस्त भड़के हुए हैं. आज वह सुबह फेसबुक पर लाइव जुड़े और जनता से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री पर जबरदस्त निशाना साधा. तेजस्वी यादव ने इस दौरान सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि, नीतीश कुमार से सरकार नहीं चल रही है. वह अपने पद से इस्तीफ़ा दे दें. साथ ही कहा कि उन्हें सीएम बनने का मौका दिया जाए फिर देखिये काम कैसे होता है और सरकार कैसे चलती है.

उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि, इस साल भी राज्य सरकार ने सभी विधायक और एमएलसी के फंड से कक़रीब दो करोड़ रुपए लिए गए हैं, जो करीब 312 की संख्या में हैं. इनके 624 करोड़ लिए गए हैं और अब सरकार ये बताए कि इन पैसों को कहां खर्च किए जायेंगे. हमारे विधायकों के पास तो पैसे ही नहीं हैं तो वे कैसे मदद करेंगे. उनके हाथ पैर काट दिए गए हैं सारे पैसे पर सीएम साहब दबाकर बैठ गए हैं. साथ ही कहा कि, विपक्ष हर तरीके से इस महामारी से लड़ने के लिए लोगों की मदद करने के लिए तैयार है.

इस तरह तेजस्वी यादव ने अपना जबरदस्त गुस्सा नीतीश कुमार और उनकी सरकार के खिलाफ दिखाया. उन्होंने यह भी कहा कि, कोरोना महामारी से पूरा देश जूझ रहा है. वहीं, बिहार की हालत और भी ख़राब हो चुकी है. स्वास्थय व्यवस्था तो पूरी तरह फेल साबित हो रही है. साथ ही कहा कि, हमने कई बार मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा लेकिन किसी तरह का प्रतिक्रिया या जवाब नहीं आया. बता दें कि, स्वास्थय व्यवस्था को लेकर तेजस्वी यादव पहले से ही काफी गुस्से में हैं. अब तक केवल ट्वीटर के जरिये सरकार पर वे हमले कर रहे थे लेकिन अब वे लोगों के सामने आ कर अपनी बातों को साझा किये.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.