City Post Live
NEWS 24x7

JDU में शामिल होने से पहले ही नीतीश कुमार के लिए काम शुरू कर चुके हैं फातमी

पटना में प्रेस कांफ्रेंस कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की खूब तारीफ़, कहा- वहीँ हैं अल्पसंख्यकों के हितैषी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

JDU में शामिल होने से पहले ही नीतीश कुमार के लिए काम शुरू कर चुके हैं फातमी

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरजेडी के पूर्व सांसद अली अशरफ़ फ़ातमी जेडीयू में शामिल होने से पहले ही  बिहार के सीएम नीतीश कुमार को अल्पसंख्यकों के मसीहा बताने लगे हैं. गुरुवार को पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने अपने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ जेडीयू में शामिल होने का एलान किया. फातमी ने कहा कि मुसलमानों का विश्वास सीएम नीतीश के प्रति काफी बढ़ा है क्योंकि उन्होंने मुसलमानों के लिए बहुत कुछ किया है. .

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फातमी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए कहा कि उनकी नीतीश कुमार से तीन बार बातचीत हो चुकी है.इस दौरान सीएम नीतीश ने अपनी योजनाओं से उन्हें अवगत कराया. फातमी ने कहा कि नीतीश कुमार की योजनाओं से प्रभावित होकर जेडीयू ज्वाइन करने का फैसला लिया है.

फातमी ने कहा कि मुख्यमंत्री की योजनाएं अल्पसंख्यकों के लिए लाभदायक हैं. पूरे बिहार के अल्पसंख्यकों को नीतीश कुमार पर भरोसा है. मुख्यमंत्री ने उन्हें राज्य सरकार की योजनाओं को जनता के बीच ले जाने का निर्देश दिया है.गौरतलब है कि अली अशरफ फातमी सीमांचल के एक कद्दावर अल्पसंख्यक नेता हैं. शुरू से ही आरजेडी में थे. लेकिन लोक सभा चुनाव में टिकेट नहीं मिलने से नाराज होकर बगावत कर दी थी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.