City Post Live
NEWS 24x7

घरवालों से आंख-मिचौली खेल रहे हैं तेज प्रताप, भाई-बहन और परिवार पर नहीं रहा भरोसा !

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

घरवालों से आंख-मिचौली खेल रहे हैं तेज प्रताप, भाई-बहन और परिवार पर नहीं रहा भरोसा !

सिटी पोस्ट लाइव : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेज प्रताप यादव को पत्नी ऐश्वर्या राय से पीछा छुड़ाने के लिए अदालत के बाद केवल भगवान पर भरोसा है. उनका माता-पिता, भाई-बहन और रिश्तेदारों से मोहभंग हो गया है. हां, उन्‍हें ‘राधा’ की भी तलाश है. इस बीच उन्‍होंने राजनीतिक गतिविधियों से भी मुंह मोड़ लिया है. हालांकि कुछ मित्रों ने इस मुश्किल घड़ी में भी उनका साथ नहीं छोड़ा है. वे पटना से पलायन के बाद से हर वक्‍त उनके साथ-साथ चल रहे हैं. वही लालू परिवार अपने घर के बड़े बेटे तेजप्रताप के आने की आस में बैठा है और उनकी राह देख रहा है. दीपावली के दिन तेजप्रताप घर वापस आएंगे या नहीं इस पर सस्पेंस अभी भी बरकरार है.

आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव कई बार चर्चा में रहे हैं, लेकिन इस बार तेजप्रताप ने वह कारनामा किया है जिसके कारण न सिर्फ वे सुर्खियों में बने हुए हैं बल्कि आज सभी की जुबान पर केवल उनका ही नाम है. अपनी बीवी ऐश्वर्या राय को तलाक देने से लेकर परिवार वालों के साथ तेजप्रताप लगातार आंख-मिचौली का खेल खेल रहे हैं. ऐसे में सवाल उठने लगे हैं कि तेजप्रताप आखिर अपने घर कब लौटेंगे? दिवाली के मौके पर परिवारवाले और उनकी पत्नी ऐश्वर्या पटना में उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. क्या तेजप्रताप परिवारवालों के साथ दिवाली मनाने के लिए पटना लौटेंगे या फिर बनारस से बांसुरी बजाते वृंदावन चले जाएंगे?

तेजप्रताप को उनके परिवारवाले खोज रहे हैं लेकिन तेजप्रताप सबको चकमा देकर इधर-उधर घूम रहे हैं. तेजप्रताप के पीछे परिवार, उनकी पार्टी और मीडिया तीनों लगी है लेकिन तेजप्रताप सबके साथ आंख-मिचौली का खेल खेल रहे हैं. कोर्ट में पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी लगाने के बाद तेजप्रताप घरवालों से दूर हैं. बीते शुक्रवार को तेजप्रताप घर से जो निकले हैं अभी तक अपने परिवारवालों के बीच पटना नहीं लौटे हैं. शनिवार को रांची में अपने पिता लालू यादव से मिलकर तेजप्रताप को सीधे पटना आना था लेकिन इस बीच उनकी तबियत बिगड़ गई. तेजप्रताप पहले रांची में रुके, फिर गया में आराम किए. गया से उन्हें सीधे घर यानी परिवारवालों के बीच आना था लेकिन अचानक तेजप्रताप वाराणसी के लिए निकल गए.

तेजप्रताप यादव के अनुसार भी ऐश्वर्या तेजस्वी की जगह तेजप्रताप यादव को राजनीति में आगे देखना चाहती थीं. तेजप्रताप यादव अपने छोटे भाई को पीछे धकेल आगे बढ़ने को तैयार नहीं थे. हाँ कभी कभी वो ऐश्वर्या का मन रखने के लिए जरुर कुछ उटपटांग पोस्ट अपने भाई परिवार के खिलाफ कर देते थे. ऐश्वर्या को ये अच्छा लगता था. लेकिन जिस तरह से फिर वो बैक फूट पर आ जाते थे, ऐश्वर्या को मंजूर नहीं था. जाहिर है दोनों के बीच विवाद बढ़ता गया. दोनों एक दूसरे से दूर होते गए. दो महीने बाद ही ऐश्वर्या तेजप्रताप को छोड़ अपने घर चली गई. तेजप्रताप यादव के करीबियों का कहना है कि चन्द्रिका राय की पत्नी ज्यादा महत्वाकांक्षी थीं. चन्द्रिका राय तेजप्रताप के घर में कोई हस्तक्षेप नहीं करना चाहती थीं. लेकिन उनकी सास हर दिन हस्तक्षेप करती रहीं.जब तेजप्रताप को लगा कि इस रिश्तेदारी को तोड़े वगैर भाई के साथ रिश्ता बनाए रखना संभव नहं है, तो तलाक का बड़ा फैसला ले लिया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.