City Post Live
NEWS 24x7

प्रशांत किशोर पर सीपी ठाकुर का बयान-‘इलेक्शन को पेशा बना दिये हैं, जेडीयू उपाध्यक्ष का पद छोड़ें’

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

प्रशांत किशोर पर सीपी ठाकुर का बयान-‘इलेक्शन को पेशा बना दिये हैं, जेडीयू उपाध्यक्ष का पद छोड़ें’

सिटी पोस्ट लाइवः जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पश्चिम बंगाल में टीएमसी सुप्रीमो और सीएम ममता बनर्जी के रणनीतिकार की भूमिका में हैं। यह सवाल लगातार उठता रहा है कि कैसे बीजेपी की सहयोगी जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पश्चिम बंगाल में बीजेपी की राह मुश्किल करने पर आमादा है और बीजेपी के सबसे बड़े दुश्मन ममता बनर्जी के रणनीतिकार की भूमिका निभा रहे हैं। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार यह कहकर पल्ला झाड़ चुके हैं कि प्रशांत किशोर जो कर रहे हैं उससे पार्टी का कोई लेना देना नहीं है।

जबकि बीजेपी बेहद सधे शब्दों में इस पर आपत्ति जताती रही है। सिटी पोस्ट लाइव संवाददाता अभिषेक श्रीवास्तव से बातचीत करते हुए बिहार बीजेपी के कद्दावर नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री डाॅ सीपी ठाकुर ने कहा कि प्रशांत किशोर ने इलेक्शन को पेशा बनाया है और बीजेपी, कांग्रेस और जेडीयू जैसी पार्टियों के प्रचार का काम वो देख चुके हैं।

डाॅ. सीपी ठाकुर ने कहा कि प्रशांत किशोर पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के रणनीतिकार की भूमिका निभा रहे हैं इसलिए उन्हें जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का पद छोड़ देना चाहिए। आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब सीपी ठाकुर ने ऐसा बयान दिया है बल्कि इससे पहले भी उन्होंने यह कहा था कि प्रशांत किशोर जो कर रहे हैं वो गठबंधन धर्म के अनूकूल नहीं है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.