City Post Live
NEWS 24x7

जिला टॉपर बन राजमिस्त्री के पुत्र ने किया कमाल,आईएएस बनने का है सपना

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाईव : असफल परीक्षार्थियों की आत्महत्या की खबर के बीच सिटी पोस्ट लाइव आपके लिए एक सुकून की खबर ले कर आया है. राजमिस्त्री के  पुत्र ने जिला टॉपर बन कर कमाल कर दिखाया है.

 

सिटी पोस्ट लाइव सहरसा : कौन कहता है की आसमां में सुराख नहीं हो सकता,एक पत्थर तो तबियत से उछालो यारों. सच्ची लगन, जिद, जुनून और कुछ बड़ा करने की ललक हो तो पहाड़ खोदकर भी दूध की नदियां बहाई का सकती है. जाहिर तौर पर प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती है. कड़ी लगन और मेहनत से कठिन से कठिन मंजिल भी प्राप्त की जा सकती है. यह कारनामा कर दिखाया है- सिमरी बख्तियारपुर के एक छोटे से गाँव नट्टीगढ़ निवासी राजमिस्त्री पुत्र अखिलेश कुमार ने. अखिलेश ने बिहार बोर्ड द्वारा जारी किए गए परिणाम में अंतर स्नातक कला संकाय से सहरसा जिला में प्रथम स्थान प्राप्त किया है.

जिला टॉपर बन राजमिस्त्री के पुत्र ने किया कमाल,आईएएस बनने का है सपना

नट्टीगढ़ गांव निवासी लक्ष्मण पौद्दार के सबसे छोटे पुत्र अखिलेश कुमार के इंटर के परीक्षा जिला में पहला स्थान होने पर गांव के परिवार में खुशी की लहर है. पेशे से राजमिस्त्री का कार्य करने वाले पिता का यह पुत्र छह भाई-बहनों में सबसे छोटा है,चार भाई एवं दो बहन वाले इस परिवार की माली स्थिति ठीक नही है लेकिन, पिता ने कड़ी मिहनत से राजमिस्त्री का कार्य कर बेटे को पढ़ाया जिसका फल उन्हें अब मिला है. अखिलेश अपनी इस कामयाबी में अपने माता-पिता एवं भाई बहन के साथ अपने गुरु एस. के.ठाकुर को श्रेय देते हैं.पूरे जिले को अखिलेश पर नाज है. सिटी पोस्ट लाइव परिवार यह दुआ करता है कि अखिलेश की तमन्ना को आगे ईश्वर जरूर पूरी करें.

सहरसा से संकेत सिंह की रिपोर्ट-

यह भी पढ़ें – पटना एम्स डॉक्टर के बेटे ने गैर लाईसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली

 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.