City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में डेमोक्रेसी है, सरकार की हिटरलशाही नहीं : रितु जायसवाल

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: आज राजद के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं के द्वारा बिहार के अहम मुद्दों को लेकर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. राजद लगातार बिहार की विधि व्यवस्था, कानून व्यवस्था आदि जैसे मुद्दों को लेकर नीतीश सरकार पर हमलावर रही है. वहीं आज उन्हीं मुद्दों को लेकर जबरदस्त प्रदर्शन किया जा रहा है और राजद के पूरे कार्यकर्ता विधानसभा का घेराव करने के लिए जुट गए हैं.

वहीं इस प्रदर्शन में रितु जायसवाल भी शामिल हुई. इस दौरान उन्होंने कहा कि, जनता के अपने अधिकारों की मांग के लिए कोई भी रोक नहीं सकता. यहां डेमोक्रेसी है, सरकार की हिटरलशाही नहीं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, जिस तरह से अध्यक्ष की भरे सदन में बेइज्जती की गयी है, इससे साफ पता चलता है कि सदन आवारा हो चुकी है. वहीं शराबबंदी, बेरोजगारी, अपराध जैसे अन्य मुद्दों को लेकर कहा कि, आज हम नीतीश कुमार को इन्हें मुद्दों से रूबरू करवाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं.

साथ ही कहा कि, वह सदन को आवारा नहीं होने दे सकती. बता दें कि, जिला प्रशासन द्वारा राजद को यह धरना प्रदर्शन को करने की अनुमति नहीं दी गयी है. इसके बावजूद राजद आज विधानसभा के घेराव के लिए निकल चुकी है. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने भी ट्विटर के जरिये भारी संख्या में लोगों को एकत्रित होने और धरना प्रदर्शन में शामिल होने को कहा था.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.