City Post Live
NEWS 24x7

कांग्रेस जिलाध्यक्ष के पैर दबाने की तस्वीर वायरल, सियासी गलियारों में हलचल तेज

पूर्व मंत्री के. के. तिवारी के बेटे और हर्षवर्धन की तस्वीर हुई वायरल

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

कांग्रेस जिलाध्यक्ष के पैर दबाने की तस्वीर वायरल, सियासी गलियारों में हलचल तेज

सिटी पोस्ट लाइव : सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर ने बक्सर के सियासी गलियारों में हलचल बढ़ा दी है। वायरल तस्वीर में एक शख्श पूर्व मंत्री के. के. तिवारी के बेटे और बक्सर जिला के कांग्रेस जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन का पैर दबा रहा है। तस्वीर में जिलाध्यक्ष का पैर दबाता दिख रहा शख्श भी कांग्रेस पार्टी का ही सदस्य है और कुछ दिनों पहले उसे पार्टी में अच्छा पद भी मिला है। इस शख्श का नाम नंदकिशोर लाल है। अब सवाल ये हैकि इसमें आखिर परेशानी क्या है। दरअसल परेशानी ये है कि जिलाध्यक्ष का पैर दबा रहा शख्श बेशक कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता है लेकिन उसके साथ वह दलित भी है।

अब जब पैर दबानेवाला शख्स दलित है तो विरोधियों को तो मानिए बैठे बिठाए एक मुद्दा मिल गया। वैसे भी कहा जाता है कि विरोधियों का क्या है, उन्हें तो बस मौका चाहिए। इस बार इस वायरल तस्वीर ने विरोधियों को मौका दे दिया है। भाजपा के बक्सर जिलाध्यक्ष ने इसे कांग्रेसियों का असली चेहरा करार देते हुए कहा है कि दलित प्रेम के नाम पर दलितों का शोषण करना यही है कांग्रेस की असली पहचान।इस बावत जब बक्सर कांग्रेस जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन से बात की गई तो उन्होंने तस्वीर को ही फर्जी करार देते हुए कहा कि ये विरोधियों की साजिश है और ऐसा करनेवलों के खिलाफ मामला दर्ज कराएंगे और उनके खिलाफ कार्रवाई भी होगी। उन्होंने कहा कि कुछ लोग किसी को आगे बढ़ते हुए नहीं देखना चाहते है इसलिए इस तरह का काम करते हैं। तस्वीर में जो शख्स पैर दबाबते दिख रहा है उसने भी इस तस्वीर को फर्जी करार देते हुए इसे विरोधियों की साजिश बताई है।

इस बीच जिले के एक मंझे हुए कांग्रेस कार्यकर्ता ने कहा कि ये दो नेताओ के बीच का मामला है। इसे पार्टी के स्तर पर जोड़कर किसी को कुछ नहीं बोलना चाहिए। ये किसी के द्वारा जानबूझकर छवि खराब करने की कोशिश हो रही है। हालांकि सूत्र बताते है कि ये तस्वीर किसी कांग्रेस के ही कार्यकर्ता ने खिंची थी। लेकिन सवाल तब खड़ा हो जाता है जब तस्वीर में दिखनेवाले दोनों शख्श ही तस्वीर को फर्जी बता रहे हैं।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष और उनका पैर दबा रहे नंदकिशोर लाल तश्वीर को फर्जी और खुद के खिलाफ साजिश बता रहे है तो वही भाजपा जिलाध्यक्ष इसे इसे कांग्रेस का दलित विरोधी चेहरा बता रहे हैं। इस बीच कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने इस मामले में कहा कि वो एफआईआर दर्ज कराएंगें। अब सच क्या है और झूठ क्या इसकी अगली कड़ी जांच के बाद ही साफ हो पाएगी। लेकिन इतना जरूर हैकि सोसल मीडिया में वायरल इस तश्वीर की चर्चा खूब हो रही है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.