City Post Live
NEWS 24x7

कांग्रेस पार्टी ने गया टॉवर चौक पर केंद्र सरकार के खिलाफ किया जोरदार प्रदर्शन

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

कांग्रेस पार्टी ने गया टॉवर चौक पर,केंद्र सरकार के खिलाफ किया जोरदार प्रदर्शन

सिटी पोस्ट लाइव : कोरोना वायरस को लेकर आगामी 31 मार्च तक सभी तरह के धरना-प्रदर्शन पर सरकार द्वारा रोक लगाए जाने के बाद भी,आज कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गया के टॉवर चौक पर जोरदार प्रदर्शन किया। लोकतंत्र में विरोध जायज है लेकिन ऐसे कठिन समय में कांग्रेस का यह प्रदर्शन,कहीं से भी जायज नहीं ठहराया जा सकता है ।

कांग्रेस कारुकर्ताओं ने आज गया के टॉवर चौक पर अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत में भारी गिरावट को देखते हुए,डीजल,पेट्रोल और घरेलू रसोई गैस की कीमत को 35 से 40 प्रतिशत घटाने की मांग को ले कर ,केंद्र सरकार के खिलाफ रोष पूर्ण प्रदर्शन किया ।

ये भी पढ़े : विधान मंडल में दिखा कोरोना का असर, विधायक और कर्मचारी दिखे मास्क पहने

तस्वीरों के जरिये इस प्रदर्शन को समझा और परखा जा सकता है ।इस रोषपूर्ण प्रदर्शन के दौरान मगध कांग्रेस प्रवक्ता प्रो०विजय कुमार मिट्ठू ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत में पिछले तीन माह में 50 प्रतिशत की कमी आयी है ।जनवरी में कच्चे तेल दाम 4638 रुपए प्रति बैरल था, जो इस मार्च महीने में घट कर 2396 रुपए प्रति बैरल हो गया है ।लेकिन केंद्र सरकार ने जनता की चिंता छोड़,अपने खजाने को भरने के लिए डीजल और पेट्रोल पर 3- 3 रुपया एक्सर्साइज ड्यूटी बढ़ा दिया है ।कांग्रेस पार्टी, केंद्र सरकार के इस रवैये और फैसले को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी ।

केंद्र सरकार के प्रति नाराजगी को हम कतई गलत नहीं कह सकते हैं ।लेकिन कोरोना वायरस को लेकर एक जगह लोग जमा नहीं हो सकें,इसके लिए सरकार ने सभी तरह के सरकारी और गैर सरकारी कार्यक्रमों के साथ-साथ धरना-प्रदर्शन पर रोक लगा दिए हैं ।ऐसे समय में यह प्रदर्शन,अदूरदर्शिता और मनमौजीपन का जिंदा इश्तेहार है ।

सिटी पोस्ट के मैनेजिंग एडिटर मुकेश कुमार सिंह की खास रिपोर्ट..

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.