City Post Live
NEWS 24x7

कोरोना संकट में भी कांग्रेस पार्टी कर रही राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़: प्रकाश

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कहा है कि डूबती हुई कांग्रेस आज पूरी तरह हताश और निराश हो चुकी है। ऐसी परिस्थिति में कांग्रेस का देश विरोधी चरित्र सतह पर उजागर हो चुका है। टूलकिट प्रकरण इसका ज्वलंत उदाहरण है। दीपक प्रकाश ने गुरुवार को रांची स्थित पार्टी मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इस  वक्त जहां पूरा देश कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है वही कांग्रेस पार्टी ने कोरोना संकट को भी देश द्रोह फैलाने का अवसर बनाया है।सबसे चिंता की बात तो यह है कि इस आपदा में अपनी राजनीति चमकाने के चक्कर में उसे राष्ट्र की मर्यादा को भी ताक पर रखने से कोई परहेज नहीं। उन्होंने कहा कि टूल किट मामला में  कांग्रेस देश के सामने बेनकाब हो चुकी है। दीपक प्रकाश कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं को निर्देश दिया गया है कि महाकुंभ मेले को ‘सुपर स्प्रेडर कुम्भ’ के रूप में प्रचारित करना है,वहीं ईद पर होने वाली गैदरिंग को सोशल गेदरिंग का नाम देकर नेताओं से चुप्पी साधे रखने को कहा गया है।

इसमें निर्देश दिया गया है कि पीएम मोदी और भाजपा को निशाना बनाने में राष्ट्रीय सुरक्षा से भी समझौता करना पड़े, तो हिचकना नहीं है। आगे उन्होंने कहा कि टूलकिट में पीएम मोदी और उनकी सरकार को बदनाम करने के लिए लोगों के शव और अंतिम संस्कार की तस्वीरों का बढ़-चढ़कर इस्तेमाल करने को कहा गया है।  उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस की सोच का पता टूलकिट के एक और शर्मनाक प्वाइंट से पता चलता है,यह टूलकिट पार्टी नेताओं और अपने सोशल मीडिया वॉलंटियर्स को न्यू म्यूटेंट को ‘इंडियन स्ट्रेन’ बताकर पेश करने को कहता है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी अपने ट्विटर हैंडल से इंडियन कोरोना वायरस का जिक्र करते है।उनमें थोड़ी भी देशभक्ति होती तो वो चाइनीस कोरोना वायरस लिखते। जबकि इस मामले में  डब्ल्यूएचओ भी साफ-साफ कह चुका है कि ‘इंडियन स्ट्रेन’ जैसी कोई चीज नहीं। दीपक प्रकाश ने कहा कि उससे भी आगे बढ़कर यह टूलकिट सोशल मीडिया वॉलंटियर्स को न्यू म्यूटेंट को ‘मोदी स्ट्रेन’ के रूप में प्रचारित करने को कहती है। इस काम मे मोदी विरोध में उतरा एक पूरा गैंग लंबे समय से इसके लिए सुनियोजित रूप से विदेशी मीडिया का इस्तेमाल भी करता रहा है।

टूलकिट पीएम मोदी की छवि को बदनाम करने के तरीके भी बताती है। कहा गया है कि इसके लिए विदेशी मीडिया में आई रिपोर्ट्स को हाईलाइट करना है।जबकि यह बात भी हर कोई जानता है कि मोदी सरकार को बदनाम कैसे करे। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं सामान्य मरीजों को अगर इमरजेंसी जैसी जरूरत में भी बेड मुहैया नहीं हो पाई तो इसमें भी कांग्रेस की टूलकिट के निर्देशों की एक बड़ी भूमिका है। इसमें कांग्रेस नेताओं से बेड्स पर कब्जा जमाए रखने को कहा गया।

उनहोंने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस सरकार में टु जी,पनडुब्बी घोटाला,कोलगेट घोटाला,कॉमनवेल्थ घोटाला देश के सामने उजागर हुआ उसी प्रकार यह टूलकिट प्रकरण राजनीतिक घोटाला देश के सामने उजागर हुआ है।जिस तरह से राहुल गांधी,शशि थरूर की भाषा है वैसे ही राज्य में सत्ताधारी दल के विधायक एवं मंत्री का भी है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राज्य के सत्ताधारी दल के लोग पूरी तरह से टूल किट की भाषा बोल रहे है।मंत्री बन्ना गुप्ता एवं झामुमो विधायक सुदीप्तो कुमार का बयान यह साफ बतलाता हैकी यह टुल किट का अहम हिस्सा है।आगे श्री प्रकाश ने कहा कि कांग्रेस के नेता एफआईआर करने का ढोंग करते है,लेकिन सच्चाई देश के सामने है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.