City Post Live
NEWS 24x7

कांग्रेस ने आयोजित की प्रेस कांफ्रेंस, तारिक अनवर ने कहा- महंगाई को लेकर आंदोलन करेगी पार्टी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: आज पटना में कांग्रेस द्वारा प्रेस वार्ता आयोजित की गयी. जिसके दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर का कहना था कि कांग्रेस बिहार संगठन को मजबूती से तैयार करने में लगी हुई है और लोकसभा चुनाव 2024 से पहले यह सभी कार्य पूरा कर लिया जाएगा. वहीं, तारिक अनवर ने जम्मू कश्मीर एयर फोर्स स्टेशन में हुए ड्रोन से बम धमाके की घटना पर संदेह जाहिर करते हुए कहा कि इस घटना की पूरी बारीकता से जांच होनी चाहिए.

उनका कहना था कि, यह घटना क्यों हुई और कैसे हुई इस पर सवाल खड़ा हो रहा है. तारिक अनवर ने उत्तर प्रदेश चुनाव को प्रभावित करने को लेकर इस तरह के घटना कराने का अंदेशा भी जाहिर किया है. साथ ही कहा कि, महंगाई को लेकर कांग्रेस सड़क पर उतरेगी. पार्टी रणनीति तैयार कर रही है. लॉकडाउन खत्म होने के बाद पार्टी करेगी आंदोलन. साथ ही बिहार सरकार को लेकर कहा कि, बिहार की सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. नीतीश जी कब तक अपमान सहेंगे देखना होगा.

बता दें कि, कुछ दिन पहले एलजेपी में टूट के बाद कांग्रेस में भी टूट की खबरें सामने आ रही थी. जिसको लेकर उन्होंने कहा कि, हमें तोड़ने की बात काफी समय से कही जा रही लेकिन सफलता नहीं मिली. कौन टूटता है आगे देखेंगे. साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस केंद्र सरकार के नाकामियों के खिलाफ आने वाले समय में बड़े प्रदर्शन करने जा रही है. केंद्र सरकार लगातार जनहित से जुड़े हुए विषयों पर विफल होते हुए दिख रही है. कोरोना के महामारी हो या महंगाई का मुद्दा सभी विषयों पर जनता को राहत देने के कार्य में केंद्र सरकार विफल हो चुकी है जिसको लेकर कांग्रेस आंदोलन की रूपरेखा तय कर चुके हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.