City Post Live
NEWS 24x7

IAS-IPS अधिकारियों के तबादले को लेकर हेमंत सोरेन से नाराज हैं कांग्रेस

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

IAS-IPS अधिकारियों के तबादले को लेकर हेमंत सोरेन से नाराज हैं कांग्रेस

सिटी पोस्ट लाइव : झारखण्ड में जेएमएम और कांग्रेस की साझा सरकार चल रही है. कांग्रेस अपने हिसाब से तो हेमंत अपने अंदाज में सरकार चलाने की कोशिश कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार झारखण्ड में कांग्रेस और जेएमएम के बीच जारी खींचतान की वजह से सत्ता के दो प्रमुख केंद्र बन गए हैं. हेमंत सरकार के समानान्तर कांग्रेस भी सरकार चला रही है. अब खबर ये आ रही है कि हाल में एकसाथ कई दर्जन IAS-IPS अधिकारियों के तबादले को लेकर कांग्रेस नाराज है.कांग्रेस का आरोप है कि अधिकारियों के तबादले में हेमंत उनसे सलाह नहीं कर रहे हैं.

खबर के अनुसार कुछ दिन पहले हेमंत सरकार ने बड़े पैमाने पर IAS-IPS अधिकारियों का तबादला किया था.इस तबादले के सम्बन्ध में हेमंत ने कांग्रेस के नेताओं से कोई राय विचार नहीं किया था.यहीं बात कांग्रेस को खटक रही है.एक कांग्रेस के मंत्री ने अपना नाम गुप्त रखने की शर्त पर बताया कि शासन-प्रशासन पर केवल अपना दबदबा बनाए रखने के लिए हेमंत अपने चहेते अधिकारियों को महत्वपूर्ण पदों पर बिठा रहे हैं. उनके अधिकारी कांग्रेस के मंत्रियों-नेताओं को भाव नहीं दे रहे हैं.आज अपनी शिकायत को लेकर कांग्रेस के सभी चार म्मंत्रियों ने हेमंत सोरेन से मुलाक़ात भी की है.

सूत्रों के हवाले से जो खबर आ रही है हेमंत अधिकारियों के ट्रान्सफर पोस्टिंग में कोई हस्तक्षेप नहीं चाहते. वो बेहतर करना चाहते हैं और अपने हिसाब से अधिकारियों को महत्वपूर्ण पदों पर तैनात कर रहे हैं.लेकिन वो कांग्रेस को फिरहाल नाराज भी नहीं करना चाहते.आज की मुलाक़ात में उन्होंने कांग्रेस नेताओं को ये भरोसा दिलाया है कि अधिकारियों के तबादले से पहले वो उनकी राय का भी ख्याल रखेगें.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.