City Post Live
NEWS 24x7

लालू यादव के बचाव में उतरी कांग्रेस, पप्पू यादव ने भी दिया लालू यादव का साथ

लालू पर राजनीति : कौकब कादरी ने किया बचाव, पप्पू यादव ने किया बीजेपी पर तंज

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : तेलुगू देशम पार्टी ) नेताओं द्वारा आरजेडी सुप्रीमो की मुलाक़ात को लेकर बीजेपी नेता सुशिल मोदी द्वारा लालू यादव की जमानत खारिज करने की मांग के बाद कांग्रेस लालू यादव के बचाव में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी के साथ साथ पप्पू यादव भी उतर गए हैं.इस मामले को लेकर बिहार  की सियासत गरमा गई है.  कांग्रेस ने इस मुलाकात पर लालू यादव का बचाव किया है. सुशील मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए बिहार कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि बीजेपी को पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा जेल में अपराधियों की मुलाकात पर सफाई पेश करनी चाहिए. ये ध्रुवीकरण की राजनीति करना चाहते हैं. वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता हरखू झा ने कहा है कि इस मुलाकात में वैसे तो कुछ भी गलत नहीं है और अगर कोई बात है तो उसको कानून देखेगा न कि सुशील मोदी.

जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो और मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव पप्पू यादव भी इस मसाले पर लालू यादव के साथ खड़े दिख रहे हैं. उन्होंने बुधवार को उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उपमुख्यमंत्री पहले ये खुलासा करें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बीजेपी के किस बड़े नेता से मुलाकात हुई है. मधेपुरा सांसद ने सवालिया लहजे कहा, ‘उपमुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि लालू यादव के खिलाफ चार्जशीट क्यों नहीं हो रही है ? उन्होंने कहा कि  सुशील मोदी बड़े नेता हैं. उन्हें लालू पर हमले के लिए छोटी-छोटी बातें शोभा नहीं देती हैं.’

गौरतलब है कि सुशील मोदी ने आरजेडी सुप्रीमो की जमानत रद्द करने की मांग करते हुए कहा कि चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद को राजनीतिक कार्यों से अलग रहने की शर्त पर केवल इलाज के लिए जमानत मिली थी. लेकिन वे लगातार शर्तों को उल्लंघन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आरजेडी सुप्रीमो ने पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत से बात की और उसके बाद टीडीपी के तीन सांसदों ने उनसे मिलकर राजनीतिक चर्चाएं की. जेडीयू  प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि लालू का फोन टेप किया जाये कि वो किससे बात करते हैं. जमानत पर रिहा लालू की राजनीतिक गतिविधियां तेज है और बीमारी के बहाने से जेल से बाहर रहकर राजनीति कर रहे हैं..

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.