City Post Live
NEWS 24x7

बीमार लालू यादव से कांग्रेस नेताओं ने बनाई दुरी, महागठबंधन को लेकर उठने लगे हैं सवाल

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

बीमार लालू यादव से कांग्रेस नेताओं ने बनाई दुरी, महागठबंधन को लेकर उठने लगे हैं सवाल

सिटी पोस्ट लाइव : आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की सेहत बहुत बिगड़ गई है. परिवार से लेकर सभी राजनीतिक दलों के नेता उनसे मिलने रांची पहुँच रहे हैं. गौरतलब है कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का रांची रिम्स अस्पताल में ईलाज चल रहा है.उनकी स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है.लालू यादव का परिवार बेहद चिंतित है. रविवार को राबडी देबी भी उनसे मिलने जा रही हैं. उनके सभी बच्चे उनसे मिल आये हैं. कई राजनेता हाल के दिनों में लालू से मुलाकात करने पहुँच चुके हैं. लेकिन  महागठबंधन का सबसे बड़ा घटक दल कांग्रेस का कोई नेता अभीतक लालू यादव का हालचाल लेने नहीं पहुंचा है.कांग्रेस के नेता क्यों लालू यादव से दुरी बनाए हुए हैं, इसको लेकर तरह तरह की बातें हो रही हैं.

आरजेडी समर्थक भी कांग्रेस के इस रवैये को लेकर चिंतित हैं. लालू प्रसाद यादव की साप्ताहिक मेडिकल बुलेटिन ने भी समर्थकों की चिंता बढ़ा दी है..लालू प्रसाद यादव का क्रेटनाइन लेवल लगातार बढ़ रहा है. जिसका दुष्प्रभाव उनकी किडनी पर पड़ रहा है. आरजेडी नेता के पैरों में फोड़े भी हो रखे हैं जिस वजह से उन्हें चलने-फिरने में भी परेशानी हो रही है. उनका ब्लड शुगर भी लगातार बढ़ रहा है.

रिम्स के निदेशक आर के श्रीवास्तव ने लालू प्रसाद यादव की साप्ताहिक मेडिकल रिपोर्ट की जानकारी देते हुए बताया कि उनका शुगर लेवल 145 है जबकि क्रिएटिनिन लेवल बढ़कर 1.85 हुआ. उनका ब्लड प्रेशर 140/70 है जो कि सामान्य के करीब है. यूरिया का लेवल 22 है. वहीं, पैर में हुए फोड़े की जानकारी देते हुए निदेशक ने कहा कि लालू प्रसाद फिलहाल चलने-फिरने की स्थिति में नहीं हैं., निदेशक कहा कि रिम्स में उन्हें बेहतर इलाज की सुविधा मुहैया कराई जा रही है. लालू प्रसाद को किसी दूसरे अस्पताल में भेजे जाने की रिपोर्ट लालू के ईलाज में लगे डॉक्टर देनेवाले हैं. उसी रिपोर्ट के बाद मेडिकल बोर्ड का गठन होगा और उसके बाद ही लालू यादव को किसी दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करने का फैसला लिया जाएगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.