City Post Live
NEWS 24x7

विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही जारी हुआ हंगामा, तेजस्वी ने कहा- सीएम कर रहे गुमराह

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

विधानसभा की कार्रवाई शुरू होते ही जारी हुआ हंगामा, तेजस्वी ने कहा- सीएम कर रहे गुमराह

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा का आज दूसरा दिन है और कार्यवाही शुरू होने के साथ ही हंगामा  भी शुरू हो गया. प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव का लगातार पक्ष को CAA, NRC और NPR को लेकर घेरने में लगे हैं. वहीँ सुशील मोदी सदन में बजट पेश करेंगे. तेजस्वी यादव ने सदन में कार्यस्थगन प्रस्ताव दिया है. इस दौरन तेजस्वी ने हमला करते हुए कहा कि सीएम नीतीश CAA, NPR और   NRC को लेकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं. यदि वे सच में हैं तो इसके खिलाफ सदन से एक प्रसताव पारित कीजिये.

बता दें कार्यवाही शुरू होने के पहले भी राजद नेताओं ने जमकर हंगामा किया. विधानसभा  के पोर्टिको में राजद समेत विपक्षी दल नीतीश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते दिखे. विधानसभा के बाहर प्रदर्शन कर रहे विपक्ष के सदस्यों की मांग है कि  विधानसभा में एनपीआर सीएए के खिलाफ प्रस्ताव पारित किया जाए.

बताते चलें इससे पहले तेजस्वी ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि आदरणीय मुख्यमंत्री जी, आप ही तो बहुत इधर-उधर करते है। आप अपनी अलग ही फिल्म चला रहे है। NPR 2010 के ही पुराने प्रारूप पर “लागू होना चाहिए”। मुख्यमंत्री जी, “लागू होना चाहिए” का क्या मतलब है? लागू कौनों भूत करेगा यह कहिए आप इसे 2010 के पूराने प्रारूप पर ही लागू करेंगे और करने जा रहे है. शब्दों से मत खेलिए, सीधा-सीधा बोलिए कि आप हमारी माँग स्वीकार करते हुए सर्वसम्मति से विधानसभा में प्रस्ताव पारित कर के केंद्र सरकार को कहिए कि बिहार में नए प्रारूप के साथ NPR नहीं होगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.