City Post Live
NEWS 24x7

बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण के लिए निकले सीएम, भागलपुर और खगड़िया जिले में पहुंचे

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के जिलों में मूसलाधार बारिश के बाद लगातार कई इलाकों में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है. लोगों को काफी परेशानियां हो रही है. इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर से बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण करने के लिए निकल गए हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज बाढ़ ग्रस्त इलाकों का जायजा ले रहे हैं. हेलीकॉप्टर के माध्यम से बाढ़ ग्रस्त अलग-अलग इलाकों में पहुंचकर जायजा ले रहे हैं. इस दौरान उन्होंने खगड़िया और भागलपुर जिले में बाढ़ की विभीषिका का  जायजा लिया.

बता दें की, इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भागलपुर के नवगछिया में हेलीकॉप्टर से उतर कर कम्युनिटी किचन का निरीक्षण किया. लोगों को किस तरह की सुविधाएं मुहैया कराई जा रही है, उसका निरीक्षण किया. साथ ही साथ बाढ़ पीड़ित महिलाओं के बीच साड़ी का भी वितरण किया और उनकी समस्या सुनते हुए कहा कि जल्द ही सारी समस्याओं का निदान किया जाएगा. आप लोगों को कोई परेशानी ना हो इसके लिए सरकार की तरफ से बंदोबस्त किया गया है और हर संभव मदद पहुंचाई जाएगी.

बता दें कि, पटना से भागलपुर तक बाढ़ की वजह से स्थिति बेकाबू होती जा रही है. गंगा नदी उफन आई है. लगातार लोगों की परेशानियां बढ़ती जा रही है. गंगा नदी हाथीदह के बाद भागलपुर में भी जलस्तर के पुराने रिकॉर्ड को पार कर चुकी है. भागलपुर में गंगा का इस्माइलपुर-बिंदटोली बाया तटबंध 10 मीटर की चौड़ाई में टूट गया है, जिसे जल संसाधन विभाग के इंजीनियर बंद करने की कोशिश में जुटे हुए हैं. कल कई ट्रेने भी बाढ़ का पानी पटरी पर आ जाने के कारण रद्द हो गयी थी.

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.