City Post Live
NEWS 24x7

सीएम नीतीश कुमार मीडियाकर्मियों पर भड़के, तो वहीं डीजीपी की ली खबर

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार की कानून व्यवस्था नियंत्रित नहीं हो रही तो वहीं सीएम नीतीश कुमार मीडियाकर्मियों पर जबरदस्त भड़के. वहीं रुपेश हत्याकांड के बाद भी सियासत गरमाई हुई है. विपक्ष भी लगातार सरकार पर हमलावर बनी हुई है. इसी बीच सीएम की पत्रकारों के साथ काफी लम्बे समय तक बातचीत हुई. जानकारी के मुताबिक, पत्रकार सीएम से सवाल करते रहे लेकिन नीतीश कुमार ने पत्रकारों पर ही अपना गुस्सा फोड़ दिया.

इतना ही नहीं उन्होंने पत्रकारों पर विपक्ष की भाषा बोलने का भी आरोप लगाया. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पत्रकारों से कहा कि, अगर आपको अपराध से जुड़ा कोई मामले का पता चलता है तो उस बारे में हमें फोन लगा कर बताइए. वहीं पत्रकारों ने इसके बाद सीएम से सवाल किया कि, आखिरकार वे फोन करें भी तो किसे. अगर डीजीपी को फोन किया जाता है तो वे फोन उठाते नहीं हैं.

वहीं इस बात को सुनकर नीतीश कुमार ने सीधे डीजीपी को फोन लगा लिया और उनकी खबर ली. सीएम के फोन लगाने के तुरंत बाद ही डीजीपी ने फोन उठा लिया और नीतीश कुमार ने एसके सिंघल से कहा कि, फोन उठाया कीजिए डीजीपी साहब. दरअसल, नीतीश कुमार आज आर ब्लॉक दीघा रोड का उद्घाटन करने पहुंचे थे और उसी दौरान पत्रकरों द्वारा उनसे रुपेश हत्याकांड के बारे में सवाल किये जिसके बाद उनका गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने कहा कि, डीजीपी समेत अन्य पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. तभी पत्रकारों ने डीजीपी को लेकर शिकायत कर दी. बिहार में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल हो चूका है. हर दिन क्राइम से जुड़ा मामला सामने आता रहता है.

यह भी बता दें कि, कुछ दिन पहले ही रुपेश हत्याकांड के बाद जब बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद मीडिया से मुखातिब हुए थे. तब भी पत्रकारों ने डिप्टी सीएम के समक्ष डीजीपी के फोन ना उठाने की बात की थी. जिस पर तारकिशोर प्रसाद का कहना था कि, ये अच्छा बात है कि आपके (मीडियाकर्मी) के द्वारा इस बात की जानकारी हमें मिली. इस बात को गंभीरता से लिया जायेगा और डीजीपी से बात की जाएगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.