City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश ने PM को दी जीत की बधाई देने के बाद मांगा विशेष राज्य का दर्जा

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

नीतीश ने PM को दी जीत की बधाई देने के बाद मांगा विशेष राज्य का दर्जा

सिटी पोस्ट लाइव :लोकसभा चुनाव में एनडीए को मिली प्रचंड बहुमत  को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बधाई दी है. बिहार समेत देश में मिले अपार समर्थन के बाद नीतीश कुमार ने मीडिया के साथ बातचीत की और जब JDU से केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने और विशेष दर्जा की मांग को लेकर सवाल किए गए तो नीतीश ने कहा कि हमने विशेष दर्जा की मांग पर लगातार जोर दिया है.

नीतीश कुमार ने राज्य की जनता को बधाई देते हुए कहा कि  हम विकास की ओर बढ़ रहे हैं लेकिन हम पिछड़ेपन से नहीं निकले हैं. नीतीश ने कहा कि हमें पिछड़ेपन से निकलने के लिए विशेष दर्जा चाहिए. जो पिछड़े राज्य में शामिल हैं उन्हें विकसित राज्य में शामिल करने और महिलाओं की सशक्तिकरण के लिए विशेष दर्जा चाहिए. सीएम ने कहा कि अभी मतदान के बाद चुनाव के नतीजे आए हैं. अब 25 तारीख के बाद सरकार बनेगी जिसमें एनडीए के सभी घटक दल भी शामिल होंगे.

नीतीश कुमार ने RJD पर हमला करते हुए कहा कि वो 2015 में किसके नेतृत्व में चुनाव लड़े थे. हमने तो सिर्फ यह कहा था कि आप पर चार्ज है उसे एक्सप्लेन कर दीजिये.RJD से अलग होने के बाद बिहार का लगातार विकास हो रहा है. हमने कहा था कि हम क्राइम और करप्शन से समझौता नहीं करेंगे.

जीत के बाद नीतीश ने कहा कि जनता के प्रति मैं सम्मान प्रकट करता हूं. लोकतंत्र में जनता मालिक है. उन्होंने अपनी इच्छा के अनुरूप एक मत सामने रखा है. हमलोगों के लिए एक बड़ी जिम्मेवारी आ गई है. उन्होंने पीएम मोदी को बधाई देते हुए कहा कि बिहार में लोगों ने मतदान के माध्यम से अपनी भावना प्रकट की है.अब उन्हें उम्मीद है केंद्र सरकार भी बिहार की जनता की भावनाओं का ध्यान रखेगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.