City Post Live
NEWS 24x7

पटना पहुंचे चिराग पासवान, आज कर सकते हैं सरकार से समर्थन वापसी का औपचारिक ऐलान.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) के पहले चिराग पासवान ने नीतीश सरकार से समर्थन वापस लेने का फैसला लेकर सियासी गलियारे में भूचाल ला दिया है. अब दोनों पार्टियों के बड़े नेताओं की तरफ़ से एक दूसरे पर बयानों के तीर चलाए जा रहे हैं. इन सबके बीच शुक्रवार शाम चिराग पासवान पटना पहुंचे और अपने और नीतीश कुमार के बीच चल रही तल्खी पर सफ़ाई दी.चिराग पासवान ने जेडीयू के बीच बढ़ रही तल्ख़ी पर सफाई देते हुए कहा कि मैं जेडीयू या मुख्यमंत्री पर सवाल नहीं उठा रहा हूं, सिर्फ़ जनता के बात को मुख्यमंत्री तक पहुंचा रहा हूं. ललन सिंह को लेकर उन्होंने कहा कि सिंह मेरे लिए सम्माननिय हैं. वो मुझे काली दास बोलें लेकिन मैं कुछ नहीं बोलूंगा. मैं किसी को टार्गेट नहीं कर रहा हूं. अगर सुझाव को आलोचना कहा जाय तो मैं इससे सहमत नहीं हूं..

इससे पहले चिराग पासवान ने कई बार सार्वजनिक मंच से बिहार सरकार के काम काज पर सवाल उठाये हैं. चिराग ने कई बार मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा है चाहे शराब बंदी हो या फिर बाढ़ और कोरोना के लिए. सरकार के द्वारा किए जा रहे काम हर मुद्दे पर चिराग़ ने सरकार को घेरा है. दूसरी तरफ़ चिराग़ को जवाब देने के लिए जेडीयू की तरफ से ललन सिंह ने कमान सम्भाली और चिराग की तुलना काली दास से कर दी.

आज चिराग पासवान ने पार्टी की आपातकालीन बैठक बुलाई है.इस बैठक में चिराग पासवान नीतीश सरकार से समर्थन वापस लेने के अपने फैसले का औपचारिक ऐलान कर सकते हैं.सबसे बड़ा सवाल उनके समर्थन वापस्लेने से बिहार की राजनीति में और सियासी समीकरण में कितना बदलाव आएगा.चिराग पासवान बिहार के एकलौते ऐसे नेता हैं जो बाजी बदल सकते हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.