City Post Live
NEWS 24x7

बिहार विधानसभा की आज मनाई जाएगी शताब्दी समारोह, नेता प्रतिपक्ष ने कार्यक्रम से बनायी दूरी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: राजधानी पटना में आज बिहार विधानसभा का शताब्दी समारोह मनाया जाने वाला है. इसे लेकर सारे स्तर पर तैयारियां पूरी कर ली गयी है. कल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी पटना पहुंचे. उनका स्वागत सीएम नीतीश कुमार, राज्यपाल फागू चौहान समेत तमाम बड़े नेताओं ने स्वागत किया. वहीं, आज राष्ट्रपति शताब्दी समारोह में शामिल होंगे. इस दौरान रामनाथ कोविंद शताब्दी स्तंभ का शिलान्यास भी करेंगे. इस समारोह के दौरान एक तरफ जहां सत्ता पक्ष के तमाम बड़े नेता शिरकत करेंगे तो वहीं विपक्ष की अनुपस्थिति की खबर सामने आ रही है.

ऐसा माना जाता है कि लोकतंत्र की सुंदरता तभी होती है जा पक्ष और विपक्ष दोनों मिलकर भाग लेते हैं. लेकिन, खबर सामने आ रही है नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार विधानसभा के शताब्दी समारोह में शामिल नहीं होंगे. दरअसल, तारापुर और कुशेश्वरस्थान की दो खाली सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. जिसके लेकर फिलहाल तेजस्वी यादव कुशेश्वरस्थान में कैंप कर रहे हैं. वे उपचुनाव के लिए जनसमर्थन जुटाने में लगे हुए हैं.

वहीं, शताब्दी समारोह को लेकर शहर की ट्रैफिक व्यवस्था में भी परिवर्तन किया गया है. सुबह करीब 10 बजे से लेकर दोपहर 12.30 बजे तक पूरी व्यवस्था बदली रहेगी. वहीं, इस मामले में डीएम चंद्रशेखर का कहना है कि, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की सुरक्षा को देखते हुए यह बदलाव किया गया है. शताब्दी समारोह का शुभारंभ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के द्वारा किया जायेगा. साथ ही वे बिहार विधानमंडल के दोनों सदनों के सदस्यों को संबोधित भी करेंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.