City Post Live
NEWS 24x7

वोट के लिए अजब-गजब वादे कर रहे हैं प्रत्याशी, बुजुर्गों को रोज एक पैकेट तम्बाकू और बीड़ी तो लड़कियों के लिए फ्री में ब्यूटी पार्लर की व्यवस्था

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में पंचायत चुनाव की घोषणा होते ही तैयारियों में सभी कोई जुट गए हैं. वहीं, प्रत्याशी भी चुनाव प्रचार के लिए अपने इलाके में निकल चुके हैं और लगातार जनसमर्थन जुटा रहे हैं. वहीं, प्रत्याशी जनता से वोट लेने के लिए अजब-गजब वादे भी कर रहे हैं. दरअसल, खबर मुजफ्फरपुर जिले से सामने आई है जहां, एक प्रत्याशी अपनी जनता से अजब-गजब वादे किये हैं. उनके वादों को लेकर कईयों की हंसी भी छूट रही है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक प्रत्याशी द्वारा जारी किया गया पोस्टर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्टर पर स्लोगन लिखा है कि, ‘आप रखिए हम पर विश्वास, एक-एक का होगा विकास’. ग्राम पंचायत राज मकसूदा से मुखिया पद के भावी उम्मीदवार सुयोग्य, शिक्षित एवम युवा तुफैल अहमद. इतना ही नहीं इस पोस्टर में मुखिया ने पूरा घोषणापत्र ही जारी कर दिया है. वहीं, इस घोषणा पत्र के जरिये प्रत्याशी ने अजब-गजब वादे किये हैं.

प्रत्याशी द्वारा 7 घोषणाएं जारी किये गए हैं. घोषणापत्र के मुताबिक, मुखिया बनते ही गांव के सभी लोगों को सरकारी नौकरी लगवाएंगे, गांव में हवाई अड्डे की भी सुविधा उपलब्ध करायी जाएगी, हर एक सिंगल युवा को एक-एक अपाची बाइक और पांच हजार रुपए प्रतिदिन भत्ता सीधे खाते में देंगे. इतना ही नहीं आगे यह भी लिखा था कि, लड़कियों के लिए फ्री ब्यूटी पार्लर और एक सिलाई मशीन की व्यवस्था होगी, नल जल योजना में पानी की जगह दूध की सप्लाई होगी.

इसके साथ ही बुजुर्गों के लिए लिखा था कि, उनके लिए रोज एक-एक पैकेट तम्बाकू और बीड़ी की व्यवस्था होगी और सबसे लास्ट नंबर पर लिखा था कि, रोड के साथ खेतों में भी टाइल्स लगाकर शहरीकरण किया जायेगा. इस घोषणापत्र को पढ़ते ही गांव के लोग अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं. वहीं, यह सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. हालांकि, जिस युवक का नाम पोस्टर पर लिखा है, उनका कहना है कि किसी ने उनके साथ ये भद्दा मजाक किया है. फिलहाल, पुलिस द्वारा इसकी जांच की जा रही है. बता दें कि, पंचायत चुनाव को लेकर राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा भी समय-समय आदेश जारी किये जा रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.