City Post Live
NEWS 24x7

जेडीयू के कार्यकर्ता सम्मेलन पर बोले भाई विरेन्द्र-‘दिये का तेल खत्म, भकभका रहा है एनडीए’

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

जेडीयू के कार्यकर्ता सम्मेलन पर बोले भाई विरेन्द्र-‘दिये का तेल खत्म, भकभका रहा है एनडीए’

सिटी पोस्ट लाइवः पटना के गांधी मैदान कल जेडीयू की ओर से कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित था। सम्मेलन खत्म हो गया है लेकिन सम्मेलन को लेकर जेडीयू पर हमले का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। नीतीश के विरोधी कार्यकर्ता सम्मेलन को फ्लाॅप शो बता रहे हैं और सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं।

बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के छठे दिन आज विधानसभा परिसर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए आरजेडी विधायक भाई विरेन्द्र ने कहा कि जेडीयू ने कार्यकर्ता सम्मेलन के नाम पर रैली बुलायी थी। रैली सुपर फ्लाॅप साबित हुई। आदमी नहीं जुटा। जहां तक 200 सीट आने की बात है तो दिये में जब तेल खत्म हो जाता है तो लौ भकभकाने लगता है उसी तरह एनडीए के लोग भकभका रहे हैं। एनडीए की सत्ता जाने वाली है और बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने वाली है।

आपको बता दें कि कल जेडीयू के कार्यकर्ता सम्मेलन के मंच से सीएम नीतीश कुमार ने यह दावा किया था कि बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए 200 सीटें जीतेगा। नीतीश के इस दावे पर प्रशांत किशोर ने भी तंज कसा है। प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में लिखा है-‘पटना में जेडीयू वर्कस की ‘भारी भीड़’ को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने 200 सीटें जीतने का दावा किया लेकिन ये नहीं बताया कि 15 साल के उनके ‘सुशासन’ के बावजूद बिहार आज भी देश का सबसे पिछड़ा राज्य क्यों है?

आपको बता दें कि पार्टी के फ्लाॅप शो से नीतीश भी काफी बेचैन है और सूत्रों के हवाले से जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक जिन नेताओं के कंधों पर इस कार्यकर्ता सम्मेलन की जिम्मेवारी थी उनके खिलाफ नीतीश एक्शन ले सकते हैं यानि पार्टी के कई बड़े नेताओं का कद घट सकता है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.