City Post Live
NEWS 24x7

बॉलीवुड के खलनायक पंकज त्रिपाठी बने बिहार सरकार के नायक

पंकज त्रिपाठी को बनाया गया खादी का ब्रांड एंबेसडर, बिहार सरकार के लिए करेंगे काम.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर और एक खतरनाक खलनायक के रूप में चर्चित पंकज त्रिपाठी अब बिहार सरकार की नजर में सबसे बड़े नायक हैं. बिहार सरकार ने खलनायक पंकज त्रिपाठी को खादी का प्रचार-प्रसार के लिए अपना नायक चुना है. बिहार सरकार ने पंकज त्रिपाठी को खादी का ब्रांड एंबेसडर बनाया है. गौरतलब है कि पंकज मूल रुप से बिहार के ही गोपालगंज के रहने वाले हैं और बेहतरीन अदायगी के लिए जाने जाते हैं.एक खलनायक के रूप में फ़िल्मी दुनिया में उनकी एक अलग पहचान बनी है.

बिहार सरकार के खादी का ब्रांड एंबेसडर बनने के बिहार सरकार के प्रस्ताव को  पंकज त्रिपाठी ने स्वीकार कर लिया है. उनका कहना है कि उनकी जन्मभूमि ही गांधी जी की कर्मभूमि रही है.ऐसे में गांधी से जुडी खादी का ब्रांड एंबेसडर बनना उनके लिए गौरव की बात है.उन्होंने कहा कि इससे और ज्यादा खुशी क्या  होगी कि बिहार का उद्योग विभाग ने उन्हें बिहार में बने खादी का ब्राण्ड एम्बेसडर बनाने के लिए चुना है.वो कहते हैं-“ मैं शुरू से ही खादी का शौकीन रहा हूं. अब मुझे इसका ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है इससे मुझे बहुत खुशी हो रही है”.

बिहार के उद्योग मंत्री श्याम रजक ने कहा कि राज्य में खादी नए दौर से गुजर रहा है. इसको लेकर जहां विभिन्न शहरों में मॉल खोलने की तैयारी की जा रही है, तो वहीं प्रचार प्रसार का भी काम तेजी से चल रहा है. श्याम रजक ने बताया कि पंकज त्रिपाठी के ब्रांड एंबेसडर बनने से इसके प्रचार-प्रसार में और तेजी आएगी. खादी लोगों में लोकप्रिय हो जाएगा जिसका फायदा सरकार को मिलेगा और स्वदेशी सामानों को बढ़ावा मिलेगा.बिहार में खादी को लेकर नए प्रयोग के बाद इसका सकारात्मक प्रभाव भी देखने को मिल रहा है. यही कारण है कि पटना के खादी मॉल में ग्राहकों की भीड़ लगी रहती है तो युवा भी खादी से बने कपड़ों को ही प्राथमिकता दे रहे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.