City Post Live
NEWS 24x7

तबलीगी जमात पर BJP का बड़ा हमला, पर्यटन के नाम पर देश को दिया धोखा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

तबलीगी जमात पर BJP का बड़ा हमला, पर्यटन के नाम पर देश को दिया धोखा

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल ने तब्लीगी जमात पर बड़ा हमला बोला है.उन्होंने कहा कि तबलीगी जमात के विदेशी, पर्यटन के नाम पर देश के साथ धोखाधड़ी करते आए हैं. पूरे विश्व के पर्यटक दूसरे देश मे जाते हैं तो उससे वहां की आर्थिक गतिविधियों को बढ़ावा मिलता है. तबलीगी जमात के विदेशी धर्म का प्रचार करने आते हैं, पर शुरुआत ही पर्यटन के नाम पर झूठ बोलकर करते हैं. उसके बाद मस्जिदों में बैठकर भारतीयों का मुफ्त खाना खाते हैं.

संजय जायसवाल ने अपने सोशल साइट पर तब्लीगी जमात के खिलाफ जमकर जहर उगला है.उन्होंने देश के 101 पूर्व नौकरशाहों द्वारा पीएम और सीएम को लिखी गई चिट्ठी का  भी जवाब दिया है.उन्होंने लिखा है कि देश के 101 पूर्व नौकरशाहों ने माननीय प्रधानमंत्री जी और सभी मुख्यमंत्रियों को चिट्ठी लिखी है कि तबलीगी जमात के घटिया हरकत के कारण किसी समाज को दोष नहीं दिया जाए. मैं भी पूरी तरह इस मामले में उनके साथ हूं.

संजय जायसवाल ने कहा कि  शुरुआत में तबलीगी जमात द्वारा फैलाए गए करोना मरीजों की संख्या 70% थी. अब घटकर 30% हो गई है. भारत में जब 10 लाख लोग संक्रमित होंगे तो इनकी संख्या केवल 2% हो जाएगी .फिर यह अपना विक्टिम कार्ड खेलेंगे कि हमारे द्वारा 2% ही रोग फैला है तो हमें क्यों दोष दिया जा रहा है. लेकिन सच्चाई ये है कि मुट्ठी भर लोगों ने हजारों लोगों को एक साजिश के तहत संक्रमित कर दी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.