City Post Live
NEWS 24x7

विपक्ष के विरोध को दबाने में जुटी BJP, NRC-CAB के फायदे लोगों को समझा रहे नेता.

अमित शाह का ऐलान- NRC और CAB पर पीछे नहीं हटेगी बीजेपी और सरकार, विपक्ष होगा नाकाम.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

विपक्ष के विरोध को दबाने में जुटी BJP, NRC-CAB के फायदे लोगों को समझा रहे नेता.

सिटी पोस्ट लाइव : नागरिकता संशोधन कानून और  एनआरसी पर बिहार समेत देश में हंगामा बरपा है।तमाम विपक्षी पार्टी के नेता बीजेपी सरकार पर चारो तरफ से अटैक कर रहे हैं।दिल्ली  से लेकर पटना तक अल्पसंख्यक समाज के लोग सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे हैं.विपक्षी पार्टी के नेता आंदोलन को हवा देने में लगे हैं. बिहार में  विपक्षी पार्टी के नेताओं ने 19 और 21 दिसंबर को बिहार बंद का भी ऐलान कर दिया है.विपक्षी पार्टी के नेता यह बताने में जुटे हैं कि अगर यह कानून लागू हुआ तो देशभर के मुसलमानों को खतरा होगा.

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ जारी प्रदर्शन के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है. दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि बाहर से आए अल्पसंख्यक शरणार्थियों को हमारी सरकार नागरिकता जरूर देगी. विपक्ष को जो राजनीतिक विरोध करना है वो करें. बीजेपी और मोदी सरकार अडिग है.उन्होंने कहा कि शरणार्थियों को नागरिकता मिलेगी. वे भारत के नागरिक बनेंगे और सम्मान के साथ दुनिया में रहेंगे.

गृह मंत्री ने कहा कि विपक्ष देश के लोगों को गुमराह कर रहा है। मैं दोहराता हूं कि किसी भी अल्पसंख्यक समुदाय के किसी भी व्यक्ति की नागरिकता छीनने का कोई सवाल ही नहीं है. विधेयक में ऐसा कोई प्रावधान नहीं है. मैं इतना पूछना चाहता हूं कि आप पथराव करोगे, आग लगाओगे, नागरिकों का नुकसान करोगे तो पुलिस ऐक्शन नहीं लेगी तो क्या करेगी?

इन सब के बीच बिहार बीजेपी अपने अलग मिशन में जुटी हुई है.पार्टी के नेता चुपचाप अपने कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग देने में जुटे हैं. बिहार बीजेपी ने इसकी शुरूआत भी कर दी है.पार्टी के नेता बिहार के अलग-अलग हिस्सों में जाकर नागरिकता संशोध कानून की बारिकियों से अवगत करा रहे हैं. कार्यकर्ता ट्रेनिंग लेकर बूथ स्तर तक जाकर लोगों को इस कानून की खुबियों से अवगत करा रहे हैं. आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी को अधिक से अधिक लाभ मिल सके,इसको ध्यान में रखकर बीजेपी नेतृत्व ने यह तैयारी की है.

बिहार बीजेपी के कप्तान डॉ. संजय जायसवाल ने मंगलवार को पूर्णिया के टाउन हॉल में नागरिकता संशोधन कानून पर आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि जितना भारत वर्ष हिन्दुओं का उतना ही मुस्लिमों का है, उतना ही पारसियों का और अन्य सभी धर्मों का है. देश भारतीय संविधान को मानने वाले प्रत्येक नागरिक का है.इसलिए विपक्षी पार्टी के नेता अफवाह फैलाकर समाज को बांटने का काम कर रहे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.