City Post Live
NEWS 24x7

बीजेपी एमएलसी के बयान पर भड़क गयी है जेडीयू, प्रदेश अध्यक्ष बोले-‘उनकी कोई हैसियत नहीं’

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

बीजेपी एमएलसी के बयान पर भड़क गयी है जेडीयू, प्रदेश अध्यक्ष बोले-‘उनकी कोई हैसियत नहीं’

सिटी पोस्ट लाइवः बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय के बयान से एनडीए में गर्माहट बढ़ने लगी है। हांलाकि खुलकर कुछ नहीं कहा जा रहा है लेकिन बयान पर आने वाली प्रतिक्रिया बताती है कि नाराजगी पनप रही है। सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से बातचीत करते हुए जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि सच्चिदानंद राय बीजेपी में महत्वपूर्ण फैक्टर नहीं हैं। बीजेपी में उनकी कोई खास हैसियत नहीं है इसलिए जेडीयू उनके बयान को प्रासंगिक नहीं मानती। वहीं जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने एग्जिट पोल और कई दूसरे मुद्दों पर खुलकर बातचीत की।

उन्होंने कहा कि कई बार एग्जिट पोल पूरी तरह सही साबित होता है। लेकिन कई बार गलत भी साबित होता है। राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में एग्जिट पोल सही साबित नहीं हुआ। एग्जिट पोल गणित के हिसाब से सही नहीं बैठता लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर जो एग्जिट पोल आ रहे हैं वो ट्रेंड बता रहा है। समाज की बहुसंख्यक आबादी का बड़ा भाग एनडीए के पक्ष में गया है। मोदी लहर थी। लोग मान रहे थे कि सीमा और सुरक्षा को लेकर पीएम मोदी ने अच्छा काम किया है। इसलिए मोदी फैक्टर ने काम किया। विपक्ष बंटा हुआ नजर आया। हांलाकि जिस राज्य में चुनाव होता है वहां के प्रशासन और वहां के नेतृत्व को भी परखा जाता है इसलिए नीतीश कुमार के व्यक्तित्व ने भी काम किया है।

सीएम नीतीश कुमार 171 चुनावी सभाएं की। चुनावी रणनीति यही थी। पीएम के नाम पर वोट मांगे जाने पर उन्होंने कहा कि हम एनडीए में शामिल हो गये इसलिए पीएम मोदी के नाम पर वोट मांग रहे थे। नीतीश कुमार के काम का साइलेंट असर बिहार के जनमानस पर है। एनडीए के अंदर पीएम मोदी के नाम पर कोई मतभेद नहीं थी। एनडीए गठबंधन के सभी दलों को पीएम के चेहरे के रूप में मोदी स्वीकार्य हैं।

जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष ने जेडीयू विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी के उस बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी जिसमे उन्होंने कहा था कि एनडीए को नीतीश कुमार का नाम पीएम पद के लिए आगे क रना चाहिए। उन्होंने कहा कि गुलाम रसूल बलियावी ने जब बयान दिया तो हमने उसी दिन इस बयान पर प्रतिक्रिया दी थी। हमने उस बयान को फालतू बताया था और कहा था कि ये उनका निजी बयान है पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.