City Post Live
NEWS 24x7

धारा 370 ख़त्म होने पर बिहार बीजेपी में नहीं है जश्न का माहौल, दफ्तर में सन्नाटा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

धारा 370 ख़त्म होने पर बिहार बीजेपी में नहीं है जश्न का माहौल, दफ्तर में सन्नाटा

सिटी पोस्ट लाइव : कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने का बीजेपी के सहयोगी दल जेडीयू ने कड़ा विरोध किया है. जेडीयू के नेता बिहार सरकार के उद्योग मंत्री श्याम रजक ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज भारतीय इतिहास का सबसे काला दिन है. आज सरकार ने संविधान की हत्या की है.श्याम रजक ने कहा कि धारा 370 के साथ छेड़छाड़ संविधान के साथ खिलवाड़ है और उनकी पार्टी इसका कड़ा विरोध करती है. दिल्ली में भी एक प्रेस कांफ्रेंस कर जेडीयू के राज्य सभा सांसद पार्टी के महासचिव केसी त्यागी ने कड़ा विरोध जताया है. केसी त्यागी ने कहा कि उनकी पार्टी का स्टैंड धारा 370 ,राम अयोध्या मंदिर पर पहले से ही साफ़ है. उनकी पार्टी धारा 370 को हटाये जाने को लेकर अस्मत है.

आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया तो अभीतक नहीं आई है. लेकिन आरजेडी के प्रवक्ता भाई बिरेन्द्र ने इसे संविधान की हत्या करार दिया है. भाई बिरेन्द्र ने कहा कि जब से मोदी सरकार आई है तबसे कश्मीर के लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है. कश्मीर में भय और आतंक का माहौल है.

लेकिन सबसे ख़ास बात ये है कि एक तरफ मोदी सरकार के इस फैसले के बाद पुरे देश में बीजेपी के नेता कार्यकर्त्ता जश्न मन रहे हैं लेकिन बिहार बीजेपी के दफ्तर में सन्नाटा पसरा है. बीजेपी के दफ्तर में कोई नेता और कार्यकर्त्ता नजर नहीं आ रहा है. सवाल ये उठता है कि क्या जेडीयू के नाराजगी के डर से बिहार बीजेपी के दफ्तर में सन्नाटा पसरा है.गौरतलब है कि छोटी छोटी उपलब्धियों पर बिहार बीजेपी के दफ्तर में बैंड बाजे के साथ नेता कार्यकर्त्ता पहुँच जाते हैं लेकिन मोदी सरकार के इस बड़े फैसले के बाद भी बिहार बीजेपी दफ्तर में शान्ति है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.