City Post Live
NEWS 24x7

औरंगाबाद : वोटिंग के दौरान मतदान केंद्र पर उपद्रवियों ने की रोड़ेबाजी, पुलिस ने की हवाई फायरिंग, 4 गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में आज पंचायत चुनाव के पहले चरण की शुरुआत हो गयी है. 10 जिलों के 12 प्रखंडों में आज सुबह से ही मतदान लगातार जारी है. इस बीच औरंगाबाद जिले से खबर सामने आ रही है जहां, उपद्रवियों द्वारा मतदान केंद्र पर उत्पात मचाया गया. जानकारी के मुताबिक, विशेनी गांव में मुखिया समर्थकों ने पुलिस पर पथराव किया. जिसके बाद अफरा-तफरी का महल हो गया. स्थिति काफी गंभीर हो गयी, जिसे काबू में करने के लिए मौके पर मौजूद पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी.

खबर की माने तो, इस दौरान 4 लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है. वहीं, दूसरी तरफ नवादा जिले के नक्सल प्रभावित इलाका गोविंदपुर क्षेत्र के माधोपुर पंचायत के मुखिया प्रत्याशी प्रिंस कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दरअसल, माधोपुर बूथ नंबर 82 व 83 पर मतदाताओं द्वारा जबरन वोट दिलवाया जा रहा था. वहीं, इस दौरान प्रत्याशी की पुलिस के साथ हाथापाई भी हुई. जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया.

बता दें कि, आज रोहतास (सासाराम) के दावथ, संझौली, कैमूर (भभुआ) के कुदरागया के बेलागंज, खिजरसराय, गया के बेलागंज, खिजरसराय,नवादा के गोविंदपुर, औरंगाबाद के औरंगाबाद, जहानाबाद के काको, अरवल के सोनभद्र-वंशीपुर-सूर्यपुर, मुंगेर के तारापुर, जमुई के सिकंदरा और बांका के धोरैया में वोट डाले जा रहे हैं. पहले चरण में छह पदों के लिए15,328 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है. जिसमें से858 सीटों पर प्रत्याशियों का निर्विरोध निर्वाचन हो गया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.