City Post Live
NEWS 24x7

अशोक चौधरी का तेजस्वी यादव पर हमला, फर्जीवाड़ा ही इन लोगों की पूंजी है

अशोक चौधरी ने कहा है कि ,जिसका कोई छवि नहीं वो क्या हमारी छवि खराब करेगा?

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : RJD के युवराज  तेजस्वी यादव पर बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने बड़ा हमला बोला है.भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि तेजस्वी यादव को तो पढ़ाई-लिखाई से मतलब रहा नहीं. वे तो नौवीं फेल हैं लिहाजा उनके पास शब्दों का भंडार तो है नहीं. इसलिए वे अनाप-सनाप आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वीडियो को एडिट कर ट्वीट किया गया है.तेजस्वी यादव ने बहुत बड़ा फर्जीवाड़ा किया है.

अशोक चौधरी ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव वीडियो को एडिट कर ट्वीट करते हैं. दलित-शोषित शब्द उन्हें गाली लगता है.शोषित-दलित भी तेजस्वी यादव को गाली लगता है तो पंद्रह साल तक इनकी यही विचारधारा रही.पंद्रह साल तो इनलोगों गाली देने का भी काम किया है.जिसका बचपन ही गाली सुनने से शुरू हुआ हो वह तो गाली वाली ही राजनीति करेगा न…उन्होंने कहा कि यह काम यही परिवार कर सकता है.हमलोग किसी के साथ कितना भी विरोध हो जाये इस हद तक नहीं जा सकते.

गौरतलब है कि मंत्री अशोक चौधरी का एक वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में बताया गया कि मंत्री अशोक चौधरी ने तेजस्वी और लालू परिवार के बारे में अपशब्दों का प्रयोग किया है.इस तरह के आरोप के बाद बिहार की राजनीति एक बार फिर से गरम हो गई.जेडीयू ने इस तरह की घटिया राजनीति करने को लेकर तेजस्वी यादव की जमकर खिंचाई की. मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि लालू-राबड़ी के शासनकाल में दलितों और अल्पसंख्यकों को सिर्फ बेवकूफ बनाया गया.जबकि नीतीश कुमार के कार्यकाल में दलितों-अल्पसंख्यकों के लिए काफी काम हुआ है.जब हम यह बात कह रहे हैं.

मंत्री अशोक चौधरी ने तेजस्वी यादव पर अटैक करते हुए कहा कि तेजस्वी का पूरा परिवार फर्जीवाडा में माहिर हैं.यही उनलोगों की पूंजी है जिसका कोई छवि नहीं वो मेरा छवि क्या खराब करेगा? इनका क्या छवि है जो मेरी छवि खराब करेगा. ये लोग फ्रस्टेटेड हैं इसीलिए इस तरह का अनाप-सनाप आरोप लगा रहे.तेजस्वी यादव  ने अशोक चौधरी का 2 दिन पहले का एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा था कि भगवान नीतीश कुमार जी को सदबुद्धि दें. सब जानते हैं गाली के शब्द नीतीश जी के हैं लेकिन मुँह किसी और का. वो दिन भर हमें करोड़ों गालियाँ दें और दिलवाएं, लेकिन कृपया विधि व्यवस्था ठीक कर बिहार को उद्योग, बेरोजगार युवाओं को नौकरी, श्रमिकों को रोज़गार, सम्मान और राशन अवश्य दें.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.