City Post Live
NEWS 24x7

अरूण कुमार नहीं कर पाएंगे चुनाव प्रचार, पप्पू पर गैर जमानती वारंट, जानिए पूरा मामला…

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

अरूण कुमार नहीं कर पाएंगे चुनाव प्रचार, पप्पू पर गैर जमानती वारंट, जानिए पूरा मामला…

सिटी पोस्ट लाइवः जहानाबाद से चुनाव लड़ रहे पप्पू यादव और मधेपुरा से चुनावी मैदान में उतरे जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव की मुश्किलें बढ़ गयी है। दरअसल इन दोनों नेताओं को कुछ साल पहले दिया गया बयान भारी पड़ गया है। दरअसल 2015 में रालोसपा सांसद अरूण कुमार ने नीतीश कुमार के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया था। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की छाती तोड़ देंगे। वहीं पप्पू यादव ने लालू यादव को धृतराष्ट्र कहा था और नीतीश कुमार को दुर्योधन कहा था।

उन्होंने कहा था कि अगर ये नेता और सांप एक साथ मिल जाएं तो पहले इन नेताओं को गोली मार दो। अरूण कुमार और पप्पू यादव के इस बयान के खिलाफ जहानाबाद के राजद नेता चंद्रिका यादव ने 1 जुलाई 2015 को इन दोनों के खिलाफ एक परिवाद दायर किया था। चंद्रिका राय के पुत्र चंद्रप्रकाश राय 2019 के लोकसभा चुनाव में निर्दलीय जहानाबा से चुनाव लड़ रहे हैं और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव उनके समर्थन में प्रचार भी कर रहे हैं। तब अरूण कुमार ने कोर्ट से इस मामले में जमानत ले ली थी लेकिन पप्पू यादव ने जमानत नहीं ली थी।

कोर्ट द्वारा अब पप्पू यादव के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया गया है दूसरी तरफ अरूण कुमार को कोर्ट ने हर तारीख पर पेश होने को कहा है। अरूण कुमार ने कोर्ट से गुजारिश की है कि उनके बदले उनके वकील को कोर्ट में पेशी की इजाजत दी जाए, अदालत ने उनकी यह मांग ठुकरा दी है और दो टूक कहा है कि एक साल के भीतर इस मामले की सुनवाई पूरी करनी है इसलिए आपकों हीं कोर्ट में हाजिर होना होगा। 5 मई तक इस केस को खत्म करना है इसलिए कोर्ट ने सख्त हिदायत दी है कि अरूण कुमार को सुनवाई के दौरान खुद कोर्ट में हाजिर होना होगा। जाहिर है अरूण कुमार के लिए चुनाव प्रचार मुश्किल होगा। बहरहाल अरूण कुमार और पप्पू यादव के लिए उनका बयान मुसीबत का सबब बन गया है। चुनावी मौसम में उनकी मुश्किलें बढ़ गयी है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.