City Post Live
NEWS 24x7

बुरे फंसे जेडीयू एमएलसी, अनंत सिंह के वकील ने लिखा राज्यसभा और लोकसभा के महासचिव को पत्र

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

बुरे फंसे जेडीयू एमएलसी, अनंत सिंह के वकील ने लिखा राज्यसभा और लोकसभा के महासचिव को पत्र

सिटी पोस्ट लाइवः मोकामा के निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह के बेउर जेल भेजे जाने और उनकी पत्नी नीलम देवी के प्रेस कॉन्फ्रेन्स के बाद अब अनंत सिंह के अधिवक्ता ज्ञानेश्वर मिश्रा ने लोकसभा और राज्यसभा के सेक्रेटरी जेनरल को पत्र लिखा है. साथ ही उन्होंने जेडीयू सांसद आरसीपी सिंह और बाढ़ अनुमंडल की एएसपी लिपि सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

मालूम हो कि अनंत सिंह के दिल्ली के साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण किये जाने के बाद ट्रांजिट रिमांड पर लेने के लिए दिल्ली पहुंची बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह ने जेडीयू एमएलसी रणवीर नंदन की गाड़ी से कोर्ट पहुंची थी. अनंत सिंह के अधिवक्ता ज्ञानेश्वर मिश्रा ने लोकसभा और राज्यसभा के सेक्रेटरी जेनरल को पत्र भेजकर एमपी कार पार्किंग लेबल और कार (टाटा सफारी) का कथित दुरुपयोग करने के मामले में लापरवाही की जांच की मांग की है.

उन्होंने आरोप लगाया है कि बिहार के बीआर01पीएफ1341 नंबर की टाटा सफारी स्टॉर्म जेडीयू एमएलसी डॉ रणवीर नंदन की है. यह गाड़ी सांसद की नहीं हैं. इसके बावजूद लोकसभा और राज्यसभा की वेबसाइट पर उपलब्ध दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करते हुए एमपी कार पार्किंग लेबल लगा हुआ है. अपने पत्र में उन्होंने लोकसभा और राज्यसभा की वेबसाइट पर उपलब्ध दिशा-निर्देशों का भी उल्लेख किया है. साथ ही कहा है कि यह संबंधित सांसद और संबंधित अधिकारी के अनैतिक और अवांछित दृष्टिकोण को इंगित करता है. उन्होंने ने मामले की जांच और संसद सदस्य के खिलाफ उचित कार्रवाई की अपील की है. साथ ही ड्यूटी पर तैनात बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह पर भी सेवा नियम का उल्लंघन किये जाने पर कार्रवाई की मांग की है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.