City Post Live
NEWS 24x7

NDA के साथ जाने की अटकलों के बीच मुकेश सहनी की तेजस्वी से बड़ी मांग.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :चिराग पासवान के तल्ख़ तेवर की वजह से इसबार चुनाव लड़नेवाले NDA उम्मीदवारों की चिंता बढ़ी हुई है.लेकिन बीजीपी के वैसे नेता जिन्हें एलजेपी की वजह से चुनाव लड़ने का मौका नहीं मिल पा रहा है.बेसब्री से चिराग पासवान के फैसलेका इंतज़ार कर रहे हैं.लेकिन उन्हें ये विश्वास नहीं हो रहा है कि चिराग पासवान केंद्र की सत्ता छोड़ बिहार में तेजस्वी यादव के नेत्रित्व में चुनाव लड़ने को तैयार होगें.राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ( NDA) में सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) और चिराग पासवान (Chirag Paswan) की तल्खी के बीच अब महागठबंधन (Grand Alliance) में भी हलचल मची है.

दरअसल, राजनीतिक गलियारे में ये चर्चा है कि चिराग पासवान  के NDA छोड़ने के बाद मुकेश सहनी की पार्टी विकासशील इंसान पार्टी (VIP) NDA के साथ जा सकती है.सूत्रों के अनुसार अभी से NDA के नेताओं ने मुकेश सहनी से संपर्क साधना शुरू कर दिया है.मुकेश सहनी के साथ बीजेपी के कई बड़े नेताओं के साथ मुकेश सहनी की बातचीत भी हो चुकी है.अपनी मांग बढ़ने से मुकेश सहनी का हौसला बुलंद है.मुकेश सहनी ने महागठबंधन में उप-मुख्यमंत्री पद की मांग कर दी है. सहनी ने कहा कि उनकी  पार्टी का 15 प्रतिशत वोट बैंक है, जिसके साथ रहेंगे उसकी सरकार बनेगी. इस नाते गठबंधन में अति पिछड़ा को डिप्टी सीएम बनाया जाना चाहिए.उन्होंने आगे कहा कि  हम मजबूत हैं तो दावा क्यों नही कर सकते.

मुकेश सहनी ने एनडीए से मिल रहे ऑफर के सवाल पर कहा कि जो मजबूत होता है उस हर जगह से ऑफर आता है.हम बिहार की लड़ाई लड़ रहे हैं.राजनीतिक गलियारों में मुकेश सहनी की इस मांग को सीट शेयरिंग में अधिक से अधिक हिस्सेदारी पाने से जोड़कर देखा जा रहा है. कहा जा रहा है कि वीआइपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने 40 से ज्यादा सीटें मांगी हैं.उन्होंने साफ़ कर दिया है कि 25 से कम सीट पर चुनाव लड़ने का कोई सवाल ही नहीं है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.