City Post Live
NEWS 24x7

आज अमरेंद्र बाहुबली कर रहे हैं महा-भोज और वोटर सम्मान समारोह का आयोजन

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइवः आज शुक्रवार 21 दिसंबर को JDU के बाहुबली विधायक पप्पू पाण्डेय उर्फ़ अमरेन्द्र बाहुबली अपने घर पर वोटर सम्मान समर्रोह का आयोजन कर रहे हैं. विधायक इस समारोह की तैयारी में अपने घर पर जी-जान से जुटे हैं. इस सम्मान समारोह में आनेवाले लोगों के लिए विशेष भोज की व्यवस्था की गई है.विधायक अपने वोटर को भोज खिलाने के बाद उन्हें धोती सादी देकर सम्मानित करेगें.आज पहले दिन विधायक ने अपने विधान सभा क्षेत्र कुचायकोट के दो पंचायत के वोटर को इस सम्मान समारोह में आमंत्रित किया है. आज इस सम्मान समारोह में आनेवाली महिलाओं को साड़ी देकर और बुजर्गों को धोती देकर सम्मानित करेगें. विधायक इस समारोह के भोज और सम्मान समारोह की तैयारियों का जायजा खुद ले रहे हैं. अभी से हजारों साड़ी- धोती की खेप उनके समर्थक लेकर पहुँच चुके हैं.

विधायक के अनुसार यह भोज और सम्मान समारोह का सिलसिला लगातार चलेगा. हर दिन दो पंचायत के मतदाता आयेगें. उन्हें भोज खिलाकर धोती- सादी देकर सम्मानित किया जाएगा. यह सिलसिला तबतक चलेगा जबतक कि सारे पंचायतों के वोटर सम्मानित नहीं हो जाते. गोपालगंज जिला के अमरेंद्र बाहुबली, कुचायकोट विधान सभा से JDU के विधायक अमरेन्द्र पाण्डेय उर्फ़ पप्पू पाण्डेय लोक सभा चुनाव में अपना दमखम दिखाने की तैयारी में जुट गए हैं. वो खुद यहाँ से लोक सभा चुनाव नहीं लड़ सकते क्योंकि यह रिज़र्व सीट है. लेकिन यहाँ से वहीँ जीतेगा जिसे इनका समर्थन मिलेगा. इस मुहीम को आगामी लोक सभा और विधान सभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. लेकिन पप्पू पाण्डेय का कहना है कि इसका चुनाव से कोई लेनादेना नहीं है. वो हर साल अपने क्षेत्र की जनता के लिए सम्मान समारोह का आयोजन करते हैं.

पप्पू पांडेय कहते हैं- ‘ लोग किसी के यहाँ भोज खाने नहीं जायेगें. आज समय किसके पास है. मेरे घर लोग प्रेम की वजह से आते हैं. वो मुझे प्यार करते हैं. मैं उनका सम्मान करता हूँ. अहमर राष्ट प्रेम और सम्मान पर आधारित है.”. इसमे शक की कोई गुंजाइश नहीं कि पप्पू पांडेय का ईलाके में राजनीतिक दबदबा इस कदर कायम है कि आजतक उन्हें कोई चुनाव में हरा नहीं पाया. विधान सभा चुनाव हो या फिर जिला पार्षद से लेकर मुखिया का चुनाव या फिर लोक सभा चुनाव ,इनके समर्थन के बिना चुनाव जीतना नामुमकिन है. ये खुद विधायक तो है ही साथ ही जिला पार्षद अध्यक्ष पद पर इनके भतीजे आसीन हैं. लोक सभा चुनाव भी इनके ईलाके से इनके समर्थन के बिना जीतना मुश्किल होता है. लोग बाहुबली अमरेंदर पाण्डेय उर्फ़ पप्पू पांडेय के नाम से लोग जानते हैं.आज से शुरू हो रहे इस भोज और सम्मान समारोह में भाग लेने सुबह से ही लोग पहुँचने लगे हैं. लोगों का कहना है कि हर साल विधायक अपने क्षेत्र की जनता के सम्मान में इसी तरह के भोज का आयोजन करते हैं. इस सम्मान समारोह में कोई राजनीतिक बात वो नहीं करते.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.