City Post Live
NEWS 24x7

काराकाट से नामांकन पर्चा भरने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने कहा-मेरे लिए कोई चुनौती नहीं

राजद उम्मीदवार फिरोज हुसैन ने भी विस उपचुनाव के लिए भरा नामांकन

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

काराकाट से नामांकन पर्चा भरने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने कहा-मेरे लिए कोई चुनौती नहीं

सिटी पोस्ट लाइव : रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने गुरुवार को सासाराम समाहरणालय में काराकाट लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया, वही महागठबंधन के डेहरी विधान सभा उपचुनाव में राजद उम्मीदवार फिरोज हुसैन ने डेहरी अनुमंडल में अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मेरे लिए कोई चुनौती नहीं है, लेकिन दुसरे पार्टी के प्रत्याशियों के लिए चुनौती जरूर होगी. मुझे यहाँ जनता का पूरा प्यार और स्नेह मिल रहा है और चुनाव में भी प्यार मिलेगा. मैने एक सांसद के रूप में अपने कर्तव्यों का भली भांति निर्वहन किया है.

वहीं डेहरी विधान सभा उप चुनाव में फिरोज हुसैन ने नामांकन करने के बाद कहा की मेरे पिता पूर्व मंत्री इलियास हुसैन को इस क्षेत्र में विकास पुरुष के नाम जाने जाते है. जिसका दो सौ फीसदी फायदा मुझे जरूर मिलेगा और हर तबके के लोग मुझे भारी मतों से विजयी बनाएंगे. दोनों जगहो के नामांकन के बाद डेहरी के पड़ाव मैदान में एक सभा का आयोजन किया गया. सभा में पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव के अलावे पूर्व लोक सभा स्पीकर मीरा कुमार, पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री जितन राम मांझी, पूर्व शिक्षा मंत्री वृषण पटेल,पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा और VIP पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी, काराकाट विधायक संजय यादव,नोखा विधायक अनिता चौधरी, ओबरा विधायक बिरेन्द्र कुमार सिन्हा, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रामधनी सिंह,पूर्व विधायक भीम सिंह, नवीनगर पूर्व विधायक डब्लू सिंह, अनिल यादव मौजूद थे।

डेहरी पड़ाव मैदान में महागठबंधन की सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने सभा में उपस्थित लोगों को कहा कि यह भाजपाई देश को अस्थिर करना चाहते हैं । जाति और धर्म के आधार पर बांटना चाहते हैं । इनसे देश को बचाना है। उन्होंने कहा कि भाजपाई देश में नागपुरिया कानून लागू करना चाहते हैं । देश बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के संविधान से चलेगा ना कि भाजपाइयों के बाबा गोलवलकर के लिखे संविधान से। तेजस्वी ने गोलवलकर द्वारा लिखे बंच ऑफ थॉट्स की भी खिल्ली उड़ाई।
उन्होंने सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले दरवाजे से डिप्टी सीएम की कुर्सी पर काबिज होने वाला सृजन चोर कहता है कि लालू यादव को उनके परिवार के लोग जहर देना चाहते हैं ।

जबकि स्थिति यह है कि उनके पिता से मिलने नहीं दिया जा रहा है. उन्हें उनके पिता को गंभीर बीमारियों की जांच कराने के लिए एक कमरे से दूसरे कमरे में नहीं ले जाया जा रहा है. ऐसी स्थिति में उन्हें संदेह है कि उन्हें मारने की साजिश तो नहीं हो रही है. जबकि सृजन चोर सुशील कुमार मोदी सार्वजनिक रूप से कह रहे हैं कि लालू यादव को उनके परिवार के लोग जहर देना चाहते हैं. उनकी बातों से ऐसा लगता है कि सुशील मोदी अपने परिवार के लोगों को जहर देकर मारने में एक्सपर्ट हैं. हो सकता है कि उन्हें अपने परिवार के साथ ऐसा किया हो और अपने अनुभव को लोगों में साझा कर रहे हैं. तेजस्वी ने सभा के अंत में भाजपा भगाओ देश बचाओ। पलटू चाचा भगाओ बिहार बचाओ नारे लगवाए.

तेजस्वी के सम्बोधन के दौरान बीच-बीच में महागठबंधन के कार्यकर्ता लालू यादव और अन्य नेताओं की जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. कार्यक्रम में पप्पू यादव ,अतहर इमाम, पिंटू पासवान, महफूज अंसारी, बनारसी कुशवाहा, जितेंद्र यादव, संतोष चन्द्रवंसी सहित हज़ारो की संख्या में कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद थे.

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.