City Post Live
NEWS 24x7

लालू की रसोई के बाद अब चलगी लालू की नाव और तेजस्वी की पतवार

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के सभी निचले इलाके अभी बाढ़ से प्रभावित है. कई इलाके जलमग्न हो चुके हैं. कोरोना के बाद बाढ़ ने आम लोगों की जिन्दगी तबाह कर दी है. पूर्वी चम्पारण और पश्चिमी चम्पारण बाढ़ से ज्यादा प्रभावित है. वैसे तो सरकार की तरफ से लोगों को सुविधा मुहैया करवाई जा रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभी इलाकों का हवाई दौरा भी किया था. मगर शायद इतना काफी नहीं है बिहार की जनता के लिए.

कोरोना काल को देखते हुए RJD ने बिहार की जनता के लिए लालू की रसोई की शुरुआत कि थी ताकि कोई भी इंसान भूखा न सोये. वहीं, अब बिहार में बाढ़ की स्थिति को देखते हुए भी राजद ने एक और शुरुआत की है ताकि जनता को सुविधा मिल सके जो कि बिहार सरकार के दौरा के बाद उन्हें नहीं मिल रही है. बताते चलें कि आरजेडी के नेताओं ने एक नई पहल शुरू की है वह है ‘लालू की नाव और तेजस्वी की पतवार’. आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव के निर्देश पर मोतिहारी में इस पहल की शुरुआत की गई है. मोतिहारी के बाढ़ग्रस्त इलाकों में लोगों की मदद के लिए इसे शुरू किया गया है ताकि लोगों को आने जाने में दिकत ना हो.

आरजेडी के नेताओं ने एक दर्जन से अधिक नावों को मोतिहारी और शिवहर के बाढ़ग्रस्त इलाकों में भेजा है. इस नाव को आरजेडी नेता सैयद फैसल अली ने लालू यादव के निर्देश पर जिले के जरूरतमंद लोगों के लिए दिया है. साथ ही गरीबों के बीच राशन का भी वितरण किया जाएगा. क्योंकि इस भीषण बाढ़ में बिहार सरकार पूरी तरह फेल है. वहीं, उन्होंने कहा कि लालू यादव बिहार में नहीं है फिर भी उनको यहां की जनता की कितनी फ़िक्र है पता चलता है. लालू यादव ज़मीन से जुड़े और गरीबों के मसीहा यूं ही नहीं कह जाते है. उन्हें हमेशा केवल बिहार की जनता की परवाह होती है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.