City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी की गुमशुदगी पर उठ रहे सवाल, जेडीयू बोली-‘वृद्धजन सुरक्षा कानून के तहत हो कार्रवाई’

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

तेजस्वी की गुमशुदगी पर उठ रहे सवाल, जेडीयू बोली-‘वृद्धजन सुरक्षा कानून के तहत हो कार्रवाई’

सिटी पोस्ट लाइवः लोकसभा चुनाव के बाद तेजस्वी यादव अज्ञातवास पर हैं। वे कहां है यह कोई भी नहीं बता पा रहा है। यहां तक की उनकी पार्टी के नेता भी यह नहीं बता पा रहे कि तेजस्वी यादव कहां हैं। उन पर लगातार निशाना साधा जा रहा है। अब जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने उन पर बड़ा हमला किया है और उनके खिलाफ वृद्धजन कानून के तहत कार्रवाई की मांग की है। नीतीश सरकार ने दो दिन पहले ही राज्य में वृद्धजन सुरक्षा कानून लागू किया है. इसके तहत बूढ़े मां-बाप की सेवा नहीं करने वाले संतान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई का प्रावधान किया गया है.

जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि बीमार लालू प्रसाद यादव सजायाफ्ता होकर अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं, राबड़ी देवी की भी उम्र हो गयी है. दोनों ने तेजस्वी यादव को अपना वारिस बनाया है. लेकिन तेजस्वी लापता है. स्वाभाविक तौर पर माता-पिता दोनों बहुत कष्ट में होंगे. ऐसे में सरकारी कानून के तहत उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिये. संजय सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन को इस कानून के तहत कार्रवाई करने का अधिकार है. पटना के डीएम और एसडीएम को तत्काल इसका संज्ञान लेकर तेजस्वी के खिलाफ कार्रवाई शुरू करनी चाहिये.

लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद से ही तेजस्वी यादव लापता हैं. राजद के राजकुमार कहां है इसकी खबर किसी को नहीं. चुनाव के दौरान तेजस्वी आरोप लगा रहे थे कि झारखंड सरकार उन्हें अपने पिता से नहीं मिलने दे रही. लेकिन चुनाव के बाद वे रिम्स में इलाज करा रहे लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के लिए नहीं गये। इस बीच लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन भी आया लेकिन तेजस्वी ने ट्विटर पर शुभकामना देकर कोरम पूरा कर लिया. पटना से लेकर दिल्ली में लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन मनाया गया लेकिन तेजस्वी कहीं नजर नहीं आये.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.