City Post Live
NEWS 24x7

लालू को मारने की शाजिश -राबड़ी देबी ने कहा किसी को नहीं छोड़ेगें साहब को कुछ हुआ

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटीपोस्टलाइव:आखिर कौन कोशिश कर रहा है लालू यादव को मारने की .लालू यादव की पत्नी ,बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देबी को ऐसी ही आशंका सता रही है.रविवार को जब से लालू यादव को नाश्ते में सड़े अंडे देने की खबर आई है,उनकी चिंता और बढ़ गई है.राबड़ी देबी ने कहा कि जिस नेता ने जीवन भर गरीब गुरुबों की लड़ाई लड़ी उसे झूठे मुकदमे में फंसकर जेल भेंज दिया गया और अब उसे सड़े हुए अंडे खिलाकर उसकी जान लेने की कोशिश की जा रही है.

गौरतलब है किया  चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव इन दिनों तबीयत खराब होने की वजह से रिम्‍स में इलाजरत हैं. शनिवार को उन्‍हें नाश्‍ते जो अंडा दिया गया था वह सड़ा हुआ था. अंडा देखने पर ही खराब नजर आ रहा था जब उसे कटवाकर देेखा गया तो वह सड़ा हुआ निकला. काटने पर अंडा के किनारे वाला भाग काला दिखायी दिया. इसके बाद अंडा को लौटा दिया गया.

सूत्रों के अनुसार, शनिवार को  प्रत्येक मरीज को दो अंडा दिया जाता है, इसलिए करीब 2600 से ज्यादा अंडे उबाले गये थे. उबालते समय एजेंसी के कर्मचारियों को  देखना चाहिए था कि जो अंडा पानी में तैरने लगे वह सड़ा हुआ है.उसे उबालने से पहले ही हटा देना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. नाश्ते में सड़े अंडे देने की खबर से आरजेडी के नेता भी भड़क गए हैं.आरजेडी नेता शक्ति यादव ने कहा कि  देश के इतने बड़े नेता के साथ केंद्र एवं अस्पताल प्रबंधन का सलूक लोकतंत्र के लिए खतरा है.शक्ति यादव ने चेताते हुए कहा कि अगर लालू यादव की सेहत को कुछ हुआ तो पार्टी समर्थक चुप नहीं बैठेगें .उन्होंने चेतावनी दी है कि केंद्र अपने रवैये में सुधार नहीं लाता है तो राजद के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर जायेगें,फिर उन्हें संभालना मुश्किल हो जाएगा.शक्ति यादव ने कहा कि अगर इसी तरह से लालू यादव के साथ अन्याय होता रहा तो जन-आन्दोलन तय है.राजद नेता ने कहा कि लालू प्रसाद की हत्या की साजिश की जा रही है. उन्हें शुगर है, किडनी खराब है फिर भी उनके इलाज से लेकर खाने-पीने तक में अस्पताल प्रशासन लापरवाही बरत रहा है.

सडा अंडा मामले में रिम्स के निदेशक आरके श्रीवास्तव ने कहा है कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी. खाना सप्लाई करने वाली एजेंसी पर भी कार्रवाई की जाएगी.इस बाबत डायटिशियन मीनाक्षी कुमारी ने बताया कि रसोईघर के कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि लालू प्रसाद को खाना देने पहले उसकी जांच की जाएगी. इसके बाद भी यह लापरवाही हुई है जिस पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.