City Post Live
NEWS 24x7

आरक्षण नही तो भाजपा को वोट नहीं, पूर्वांचल के 165 सीटों पर VIP पार्टी दिखाएगी अपनी ताकत

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि, उत्तरप्रदेश के निषाद जाति के लोगो ने यह तय कर लिया है कि अगर निषाद जाति को अनुसूचित जनजाति में शामिल नहीं किया गया,और साथ ही अगर उन्हें आरक्षण नही दिया गया तो, वो भाजपा को वोट नहीं देंगे।आज यानी 25 दिसंबर से मुकेश सहनी जी छह दिनों के लिए उत्तरप्रदेश के दौरे पर रहेंगे, चुनाव को लेकर कई महत्वपूर्ण निर्णय वो लेंगे। वीआईपी पार्टी इसी उद्देश्य से 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ रही हैं, की हर हाल में उत्तरप्रदेश में निषाद जाति के लिए आरक्षण लागू किया जाए। आजादी के बाद आज 75 सालों बाद भी निषाद समाज का भला नहीं हो पाया, सबने निषाद समाज को ठगा, और अब उत्तरप्रदेश की मौजूदा सरकार भी यही कर रही हैं।

आगे देव ज्योति ने कहा कि पार्टी के संस्थापक ” सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी जी ने निषाद समाज में एक नई ऊर्जा का संचार किया हैं, मुकेश सहनी जी का मानना हैं कि सरकार वह होती है जो जनता का दुख दर्द समझे, यहां तो उत्तरप्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री अपने राजमहल में बैठकर सत्ता का सुख भोग रहे हैं, निषाद समाज अपने वोट के ताकत को समझे, और उनके समर्थन के बिना, उत्तरप्रदेश में सरकार बनाना संभव नहीं है, इसको भी भली भांति जान ले।

दूसरी तरफ निषाद पार्टी के डॉ संजय निषाद अपने परिवार को धन कुबेर बना रहे हैं, उनको निषाद समाज से कोई मतलब नहीं है, सिर्फ उनके परिवार के लोगो को राजगद्दी मिल जाए, इसके लिए मौजूदा सरकार के तलवे चाट रहे हैं। देव ज्योति ने कहा कि वीआईपी पार्टी आने वाले उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में निषाद जाति को एकजुट होकर आरक्षण की लड़ाई लड़ेगी।

निषाद समाज ही उत्तरप्रदेश में आगामी सरकार बनाएगी, और अपने समाज के लिए आरक्षण को हर हाल में लेकर रहेगी।।
प्राचीन समय से ही निषाद समाज हमेशा निर्णायक की भूमिका में समाज को आगे बढ़ाने का काम करती आई हैं। “अथर्व वेद” के अनुसार पुरातन काल में निषाद जाति के लोग ही समाज में चौधरी कहे जाते थे, वे समाज में सरपंच की भूमिका निभाते थे।
आज जब निषाद जाति गरीबी और पिछड़ेपन का शिकार हो गई है, ऐसे में श्री मुकेश सहनी जी और वीआईपी पार्टी निरंतर संघर्ष कर रही हैं, ताकि निषाद समाज को उनका गौरव और सम्मान वापस दिला सके, आने वाले समय में निषाद समाज ही देश की राजनीति में निर्णायक की भूमिका में होगा।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.