City Post Live
NEWS 24x7

दिल्ली के इन इलाकों में भड़की हुई है हिंसा, क्या ISI करवा रहा सारा खेल?

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

दिल्ली के इन इलाकों में भड़की हुई  है हिंसा, क्या ISI करवा रहा सारा खेल?

सिटी पोस्ट लाइव : उत्तर पूर्वी दिल्ली में  बीते दो दिन से जारी हिंसा और बवाल के बीच चांदबाग, मूंगानगर, चंदूनगर व करावल नगर रोड से सटी कॉलोनियों के लोग आसपास रहने वाले नाते-रिश्तेदारों के घर जा रहे हैं. हिंसा को देखकर लोगों में भय है कि कहीं उपद्रवी आकर उनके घरों में भी आग न लगा दें. इसलिए लोग अपने संबंधियों के यहां जा रहे हैं. वहीं खुफिया एजेंसियों के हवाले से बड़ी समाचार सामने आई है.

सूत्रों का बोलना है कि दिल्ली हिंसा के पीछे ISI के हाथ होने का संदेह है. दिल्ली समेत कई शहरों में हिंसा भड़काने के पीछे ISI है.  खबर के मुताबिक सोशल मीडिया पर फर्जी वीडियो अपलोड किए गए हैं. पाक से कई फेसबुक व ट्विटर एकाउंट चल रहे हैं. पाक सरकार के आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से हिंदुस्तान में मुसलमानों को भड़काने की कोशिश की जा रही है. बता दें पूर्वी दिल्ली के चांदबाग, मूंगानगर, चंदूनगर व करावल नगर रोड हिंसा की चपेट में हैं.

मौजपुर की कई दुकानों में आग लगा दी गई, जिसकी वजह से दूध व रोजमर्रा के सामानों की भारी किल्लत हो गई है. मार्केट में सन्नाटा पसरा है. खौफ की वजह से दुकानदार अपनी दुकान नहीं खोलना चाह रहे. मंगलवार प्रातः काल प्रदर्शनकारियों ने दूध के एक वाहन को पलट दिया, जिसके बाद से कंपनियों ने इस इलाके में दूध भेजना बंद कर दिया. इसलिए लोगों को दूध नहीं मिला. नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन करने वाले व विरोध करने वालों ने नॉर्थ ईस्ट दिल्ली को हिंसा की आग में झोंक दिया. नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के कई इलाकों में बीते तीन दिनों से जारी हिंसा में अब तक 17 लोगों की जान चली गई है, जिसमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.